लाइव टीवी

TRP: कौनसा टीवी सीरियल पड़ा किस पर भारी, कपिल शर्मा-अमिताभ बच्चन और सलमान खान में से जानें किसने बाजी मारी

Updated Nov 05, 2019 | 12:11 IST

TRP Rating 43 Week Top 10 TV Serial: सलमान खान का शो बिग बॉस-13 टॉप-10 से बाहर है। हालांकि कुछ रियलिटी शोज को इस लिस्ट में जगह मिली है। आइए नजर डालते हैं 43वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी सीरियल टीआरपी लिस्ट।
मुख्य बातें
  • 43वें हफ्ते की ऑफिशियल टीवी सीरियल टीआरपी लिस्ट आ चुकी है।
  • इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन पर भारी पड़े हैं।
  • द कपिल शर्मा शो सीजन 2 ने केबीसी-11 को जबरदस्त शिकस्त दी है।

दीपावली, छठ पूजा और लंबी छुट्टियों के बाद टीवी सीरियल्स की टीआरपी रेटिंग लिस्ट सामने आ गई है। इस बार लिस्ट में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं और चौंकाने वाली बात तो ये है कि इसबार भी सलमान खान का शो बिग बॉस-13 टॉप-10 से बाहर है। हालांकि कुछ रियलिटी शोज को इस लिस्ट में जगह मिली है। आइए नजर डालते हैं 43वें हफ्ते की ऑफिशियल टीवी सीरियल टीआरपी लिस्ट पर। 
टीवी सीरियल तुझसे है राब्ता कभी अंदर तो कभी टॉप-10 से बाहर होता रहता है। लेकिन फेस्टिवल सीजन में ये सीरियल इन रहा है। 43वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में इस सप्ताह तुझसे है राब्ता 10वें स्थान पर आ गया है। पिछले हफ्ते ही ऑनएयर हुए टीवी सीरियल ये जानू है जान का! को भी अच्छी ऑडियंस मिल रही है। इस सप्ताह ये सीरियल अपनी फैन फॉलोविंग के साथ 9वें स्थान पर रहा है।


रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 भी फेहरिस्त में पीछे नहीं है। ऑन-एयर होने के तुरंत बाद से ही इसे शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि इस बार इंडियन आइडल 8वें स्थान पर आया है। टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की रेटिंग जरूर इसबार गिरी है पिछले हफ्ते ये सीरियल टॉप-5 में था लेकिन अब इससे बाहर हो चला है। लिस्ट में कुमकुम भाग्य को 7वां स्थान मिला है। वैसे कौन बनेगा करोड़पति अपनी जगह पकड़ी हुई है। अमिताभ बच्चन का ये शो 6वें स्थान पर आ गया है।

43वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन पर भारी पड़े हैं। जी हां, इसबार द कपिल शर्मा शो सीजन 2, केबीसी से आगे निकल गया है। कपिल शर्मा का शो पांचवें स्थान पर आया है। वहीं चौथे पायदान पर कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी रही। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है 3.0 अंकों की रेटिंग के साथ चौथी पॉजीशन पर रहा। 

बात अगर टॉप-3 की करें तो इसमें दयाबेन-जेठालाल के सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने जगह बनाई है। सीरियल इस बार तीसरे स्थान पर है। वहीं कुंडली भाग्य को टीआरपी लिस्ट में दूसरा और पहली बार टीवी सीरियल छोटी सरदारिनी को पहला स्थान स्थान मिला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।