लाइव टीवी

TRP Week 49: कुंडली भाग्य पड़ा कसौटी जिंदगी और तारक मेहता पर भारी, बिग बॉस-13 और डांस प्लस-5 ने बाजी मारी

Updated Dec 12, 2019 | 15:37 IST

TRP TV Serial Barc Ratings Week 49 : टीवी सीरियल और शोज की 49वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है। आइए जानते हैं आपके पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में कौनसा स्थान मिला है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी सीरियल टीआरपी।
मुख्य बातें
  • 49वें हफ्ते की टीवी सीरियल और शोज की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है।
  • इस हफ्ते सीरियल 'कुंडली भाग्य' ने धमाकेदार वापसी की है।
  • सलमान खान का शो बिग बॉस-13 भी जगह बनाने में कामयाब रहा है।

टीवी सीरियल और शोज की 49वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है। गुरुवार को BARC ने वीकली TRP रेटिंग जारी की है। लिस्ट में इसबार भी बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। जहां 'कुंडली भाग्य' ने धमाकेदार वापसी की है तो वहीं इस वीक 'कसौटी जिंदगी की-2' भी आखिरकार टॉप-10 लिस्ट में शामिल हो गया है। आइए जानते हैं आपके पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में कौनसा स्थान मिला है। 
धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य के सीरियल 'कुंडली भाग्य' ने 49वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान हासिल कर लिया है। जबकि पिछले सप्ताह ये सीरियल तीसरे स्थान पर था। 48वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहा सीरियल ये जादू है जिन्न का थोड़ा पीछे खिसक गया है। विक्रम सिंह चौहान और अदिति शर्मा के शो को इसबार दूसरा स्थान मिला है। 


इस हफ्ते 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। साथ ही अविनाश रेखी और निमृत आहलूवालिया के टीवी सीरियल छोटी सरदारनी ने चौथा स्थान पाया है। कुंडली भाग्य की तरह ही कुमकुम भाग्य में इस फेहरिस्त में बाहर नहीं है। श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया के 'कुमकुम भाग्य' ने 5वें स्थान पर दावा किया है।


शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को थोड़ा सा झटका लगा है। दोनों का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले हफ्ते दूसरे स्थान पर था लेकिन इसबार वो 6वें स्थान पर फिसल गया है। सीरियल के बीच एक डांस रियलिटी शो भी अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। डांस प्ल-5 इस लिस्ट में सातवें स्थान पर पहुंच गया है।

शाहिर शेख और रिया शर्मा का ये रिश्ते हैं प्यार के ने 8वें स्थान का दावा किया है। साथ ही सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा 'बिग बॉस 13' 9वें स्थान पर आया है। वहीं आखिरी पॉजीशन एकता कपूर से सीरियल 'कसौटी जिंदगी की-2' ने अपने नाम करते हुए 10वां स्थान पाया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।