लाइव टीवी

TRP 48 Week: टीआरपी लिस्ट में पहले स्थान पर रहा सीरियल ये जादू है जिन्न का, बिग बॉस-इंडियन आइडल को भी मिली जगह

Updated Dec 05, 2019 | 17:14 IST

TRP TV Serial 48 Week: 48वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में जबरदस्त बदलाव देखने को मिले हैं। टीआरपी लिस्ट में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है दूसरे नंबर पर आ गया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी सीरियल टीआरपी।
मुख्य बातें
  • 48वें हफ्ते की टीवी सीरियल टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • टीआरपी लिस्ट में इसबार जबरदस्त बदलाव देखने को मिले हैं।
  • लिस्ट में इस बार सलमान खान के शो बिग बॉस-13 ने भी जगह बनाई है।

छोटे परदे पर टेलिकास्ट हो रहे टीवी सीरियल और रियलिटी शोज की इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। 48वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में जबरदस्त बदलाव देखने को मिले हैं। हाल ही में शुरू हुए टीवी सीरियल ये जादू है जिन्न का ने सबको धूल चटा दी है। जी हां, गुल खान द्वारा प्रोड्यूज इस सीरियल ने 48वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान पाया है। विक्रम सिंह चौहान और अदिति शर्मा स्टारर सीरियल ये जादू है जिन्न का दर्शकों का मनोरंजन करने में पूरी तरह से सफल रहा है। 
टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का मोस्ट ड्रामेटिक टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है रहा। जी हां, कार्तिक और नायरा की लव स्टोरी ने अभी भी दर्शकों को बांधा हुआ है और ये सीरियल इसबार भी टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। इसी से साथ तीसरे नंबर पर कुंडली भाग्य रहा। टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर जेठालाल और दयाबेन के सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने जगह बना ली है। 


बात अगर लिस्ट में पांचवें नंबर की करें तो इसबार सीरियल छोटी सरदारिनी ने ये रैंकिंग अपने नाम की है। तो वहीं छठवें और सातवें पायदान पर सीरियल कुमकुम भाग्य और ये रिश्ते हैं प्यार के ने जगह बनाई है।


यही नहीं इन सास-बहू के ड्रामे के बीच बिग बॉस भी पीछे नहीं रहा है। सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 आठवें नंबर पर अपनी जगह बनाने में सफल रहा है। सिर्फ बिग बॉस-13 ही नहीं इसबार टीआरपी लिस्ट टॉप-10 शोज में दो और रियलिटी शो ने जगह बनाई है। नौवें नंबर पर इंडियन आइडल और दसवें पर डांस प्लस-5 रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।