लाइव टीवी

पांच दिन से लापता हैं टीवी एक्‍टर Abhinav Choudhary के पिता, इस बीमारी का पता लगने के बाद हो गए गुमशुदा

Updated Dec 18, 2021 | 08:02 IST

Abhinav Choudhary’s father missing: टेलीविजन के मशहूर एक्टर अभिनव चौधरी इन दिनों मुश्‍किल दौर से गुजर रहे हैं। डिप्रेशन से जूझ रहे उनके पिता कहीं चले गए हैं।

Loading ...
Abhinav Choudhary's Father Missing
मुख्य बातें
  • मशहूर एक्टर अभिनव चौधरी के पिता हुए लापता
  • डिप्रेशन की बीमारी का पता चलने के बाद पिता गुमशुदा
  • अभिवन चौधरी ने दर्ज कराई पिता की गुमशुदगी

Abhinav Choudhary’s father missing: टेलीविजन के मशहूर एक्टर अभिनव चौधरी इन दिनों मुश्‍किल दौर से गुजर रहे हैं। डिप्रेशन से जूझ रहे उनके पिता कहीं चले गए हैं। अभिनव चौधरी अपने 58 वर्षीय पिता पारसनाथ चौधरी के बेगूसराय से चार दिन पहले लापता होने के बाद से परेशान हैं। 14 दिसंबर शाम 7 बजे के बाद से उनके पिता की कोई खबर नहीं है। पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट उन्‍होंने पुलिस में दर्ज करा दी है। 

टीवी एक्टर अभिनव चौधरी के अनुसार, उनके पिता डिप्रेशन से पीड़ित हैं, हाल ही में उन्हें इस बात की जानकारी मिली है। एक्टर ने कहा कि उनके पिता ठीक से चल नहीं पाते थे और पिछले 10 दिनों से ठीक से सो नहीं रहे थे। 14 दिसंबर को मेरे भाई, मां और चाचा ने शाम 7.40 बजे से उसकी तलाश शुरू की। अगली सुबह उनकी साइकिल बछवाड़ा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर मिली। 

आशंका है कि अभिनय के पिता वहां से ट्रेन पकड़कर कहीं चले गए। उनके पिता के पास फोन भी नहीं है और ना पैसा। जानकारी करने पर पता चला कि जब उनके पिता पहुंचे तो स्‍टेशन से दो ट्रेन गुजरीं जिनमें से एक दिल्‍ली गई और एक लखनऊ। उन्होंने फुल बाजू का स्वेटर, ग्रे शॉल, ग्रे बीनी कैप और काली चप्पल पहनी हुई है। 

अभिनव का कहना है, 'हम अभी तक उनके ठिकाने के बारे में निश्चित नहीं हैं, संभावना है कि वह लखनऊ या दिल्ली में हैं। मेरे दोस्तों ने पहले से ही उनकी तलाश शुरू कर दी है और मैं भी दिल्ली आ रहा हूं।' अभिनव ने यह भी बताया कि उनके पिता अपने पास एक नोट रखते थे जिसमें लिखा रहता था कि लोग उनसे बात न करें। वह किसी से बात नहीं करते थे। 13 दिसंबर को जब अभिनव की उनसे बात हुई तो वह बोले- नींद नहीं आ रही है। अभिनव के मुताबिक पहले वो काफी बात किया करते थे। बता दें कि अभिनव चौधरी को टीवी शो परमअवतार श्री कृष्‍ण और दादी अम्‍मा दादी अम्‍मा मान जाओ के लिए जाना जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।