लाइव टीवी

टीवी एक्टर कृष्णा वर्मा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को बताया नई लहर, बोले- धीरे-धीरे सबको करना होगा कुबूल

Updated Jun 13, 2020 | 15:07 IST

Krishna Verma on OTT platforms: टीवी एक्टर कृष्णा वर्मा फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से उत्साहित हैं। उनका कहना है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म धीरे-धीरे सबको कुबूल करना होगा।

Loading ...
कृष्णा वर्मा
मुख्य बातें
  • कृष्णा वर्मा टीवी धारावाहिकों के सफल अभिनेता हैं
  • उन्होंने कई धारावाहिकों में अहम भूमिकाएं निभाई हैं
  • वर्मा का फोकस अब बड़े पर्दे की ओर है

टीवी धारावाहिकों के सफल अभिनेता और सोनी टीवी के पॉपुलर शो इतना ना करो मुझसे प्यार से दर्शकों में खास पहचान बनाने वाले कृष्णा वर्मा फि ल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि बेशक डिजिटल प्लेटफॉर्म ही आज की सच्चाई है और धीरे-धीरे उसे सबको कुबूल करना होगा। आईसीई बालाजी से एक्टिंग की बारीकियां सीखने वाले कृष्णा वर्मा ने कई टीवी धारावाहिकों में अहम भूमिकाएं निभाई हैं। पॉपुलर शो इतना ना करो मुझसे प्यार में कृष्णा वर्मा ने बेहद महत्वपूर्ण भूमिका अदा की जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया।

'उम्मीद है कि जल्द ही रौनक लौटेगी'

दूरदर्शन के शो पलटन और दिया और बाती में उनकी भूमिका को लेागों ने काफी सराहा। मुंबई मेट्रो और चेंज योर माइंड जैसी कई शॉर्ट फिल्मों में कर चुके कृष्णा वर्मा मौजूदा दौर में सिंगल म्यूजिक वीडियो के बढ़ते चलन को देखते हुए जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं। उन्होंने कहा कि उनका फोकस अब बड़े पर्दे की ओर है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही देश से कोरोना जैसी महामारी और लॉकडाउन खत्म होगा और फिर से सिनेमाघरों में रौनक लौटेगी। 


'डिजिटल प्लेटफॉर्म सबको कुबूल करना होगा'

वर्मा आज के हालात में बड़ी फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के चलन से भी उत्साहित हैं और इसे एक बड़ा बदलाव और एक नई लहर मानते हैं। उनका कहना है कि बेशक डिजिटल प्लेटफॉर्म ही आज की सच्चाई है और धीरे-धीरे उसे सबको कुबूल करना होगा। उन्होंने कहा कि मैं हर तरह के किरदारों को निभाना चाहता हूं और कुछ अलग किस्म के रोल को मैं अपने लिए चैलेंज मानता हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।