लाइव टीवी

7 महीने के करियर में ही टूट गई थी टीवी एक्ट्रेस, 2 साल तक किया मुंबई में स्ट्रगल और फिर एक दिन दे दी जान

Updated Jun 06, 2020 | 17:43 IST

Sejal Sharma Struggle To Death: टीवी शो दिल तो हैप्पी है जी बंद होने से सेजल शर्मा काफी परेशान हो गई थीं। उनको अपने करियर को लेकर काफी चिंता थी...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी अदाकारा सेजल शर्मा।
मुख्य बातें
  • 26 साल की टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा अब इस दुनिया में नहीं है।
  • सेजल शर्मा ने 24 जनवरी 2020 को आत्महत्या कर ली थी।
  • मीरा रोड स्थित अपार्टमेंट में सेजल के की डेड बॉडी पंखे से लटकी मिली थी। 

लॉकडाउन में काम बंद होने की वजह से और आर्थिक तंगी के कारण कई सेलेब्स आत्महत्या जैसे बड़े कदम उठा रहे हैं। 26 साल की टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। अपने करियर को लेकर पैनिक हो गईं सेजल शर्मा ने 24 जनवरी 2020 को आत्महत्या कर ली थी। मीरा रोड स्थित अपार्टमेंट में सेजल के की डेड बॉडी पंखे से लटकी मिली थी। 
टीवी अकादारा सेजल शर्मा के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। जिसमें सेजल ने किसी को भी उनकी मौत का दोषी ना ठहराए जाने की बात कही थी। एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर में पहला टीवी शो दिल तो हैप्पी है जी किया था। साल 2019 के जनवरी में शुरू हुआ ये टीवी धारावाहिक किन्हीं कारणों से 7 महीने बाद ही बंद हो गया था। अगस्त 2019 में टीवी शो दिल तो हैप्पी है जी बंद होने से सेजल शर्मा काफी परेशान हो गई थीं। बताया जाता है कि सेजल अपने करियर को लेकर परेशान थीं। 


टीवी शो बंद होने से परेशान थीं सेजल शर्मा
जैसा कि सेजल शर्मा साल 2017 में मुंबई आई थीं। 2 साल के स्ट्रगल के बाद उन्हें कुछ ऐड्स में काम मिला और पहला टीवी शो दिल तो हैप्पी है जी मिला था। सीरियल में वो सिम्मी खोसला का रोल प्ले कर रही थीं, जो कि लीड एक्टर की गोद ली हुई बहन का रोल था। हालांकि शो बंद होने की वजह से सेजल नाखुश थीं। बाद में वो डिप्रेशन में चली गईं और उन्होंने आत्महत्या जैसा इतना बड़ा कदम उठा लिया। 


जिंदगी के संघर्षों से थक गई थीं सेजल शर्मा
खबरों की मानें तो पुलिस को एक सुसाइट नोट मिला था, जो बहुत जल्दबाजी में लिखा गया था। थाने के पुलिस अफसर ने सुसाइट नोट को पढ़ने के लिए एक्सपर्ट बुलाया था। क्योंकि लैटर कर्सिव राइटिंग में लिखा गया था। हालांकि उन्होंने बताया कि इस नोट से जितना समझ आया है, उसके मुताबिक सेजल जिंदगी के संघर्षों से थक गई थीं।

2 साल तक मुंबई में सेजल ने किया था स्ट्रगल
राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली सेजल साल 2017 में एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं। दिल तो हैप्पी है जी उनका पहला टीवी सीरियल था। सेजल आमिर खान और क्रिकेटर रोहित शर्मा व हार्दिक पांड्या के साथ ऐड में भी काम कर चुकी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।