लाइव टीवी

TV News 4 April 2022: लॉक अप में पूनम पांडे ने कैमरे के आगे उतारी टी शर्ट, निक्की तंबोली ने कराया बोल्ड फोटोशूट

Updated Apr 05, 2022 | 00:13 IST

TV News 5 April 2022: पूनम पांडे ने लॉक अप में पार की सारी हदें। वहीं, सुरभि चंदना ने रिएलिटी शो हुनरबाज से सुरभि चंदना को किया रिप्लेस। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

Loading ...
TV News 4 April 2022
मुख्य बातें
  • पूनम पांडे ने कैमरे के आगे उतारी अपनी टी शर्ट।
  • बेटी के पेरेंट्स बने देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी।
  • मीका का स्वयंवर को होस्ट कर सकते हैं रवि दुबे और करण पटेल।

TV News 4 April 2022: रिएलिटी शो लॉक अप में पूनम पांडे ने सारी हदें पार कर दी है। पूनम पांडे ने फैंस को वादा किया था कि अगर फैंस उन्हें चार्जशीट से बचाएंगे तो वह टॉपलेस होंगी। अब पूनम पांडे ने अपना वादा निभाया। वहीं, टीवी के पॉपुलर कपल गुरमीत सिंह और देबिना बनर्जी बेटी के पेरेंट्स बने। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। 

रिएलिटी शो लॉकअप में पूनम पांडे ने अपना वादा पूरा करते हुए कैमरे के सामने आकर अपनी व्हाइट टीशर्ट उतारती हैं और फिर तुरंत उसे पहन लेती हैं। पूनम कहती हैं, मैं नियमों को तोड़ नहीं सकती हूं। ये एक बेहद अच्छा प्लेटफॉर्म है। इसे कई एज ग्रुप के लोग देख रहे हैं। मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती कि कुछ लोगों को बुरा भी न लगे और प्रॉमिस भी बिना लिमिट क्रॉस किए पूरी हो जाए। शो के बाद मैं आगे सबकुछ करती हूं ना... लेकिन मैं इस पूरे हफ्ते भर-भर के आपको एंटरटेनमेंट दूंगी।'

निक्की तंबोली ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज 
बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Photoshoot) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में में वे मैटालिक टोन्ड सिल्वर ड्रेस में नजर आ रही हैं। निक्की तंबोली ने अपने बालों को खुला रखा है और वे मिनिमल मैकअप किया है। परफेक्ट एसेसरीज के साथ निक्की तंबोली ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। बिग बॉस कंटेस्टेंट ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा-  'हॉटनेस बढ़ रही है जैसे-जैसे मैं तुम्हारे माइंड के साथ खेल रही हूं।'  

D

Also Read: शादी के 11 साल बाद टीवी कपल के घर में गूंजी किलकारी, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के यहां नवरात्रि में हुआ बेटी का जन्म

मीका का स्वयंवर होस्ट करेंगे रवि दुबे-करण पटेल
मीका सिंह का स्वयंवर शो मीका की वोटी जल्द ही टीवी पर टेलिकास्ट होने जा रहा है। इस शो को होस्ट करने के लिए रवि दुबे और करण पटेल को अप्रोच किया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स दोनों से बात कर रहे हैं। यदि सब कुछ सही रहा तो दोनों जल्द ही ये सीरीज होस्ट कर सकते हैं। रवि दुबे और करण पटेल इससे पहले भी रिएलिटी शो होस्ट कर चुके हैं। ऐसे में दोनों को ही ये प्रोजेक्ट मिल सकता है।

सुरभि चंदना ने किया भारती सिंह को रिप्लेस 
भारती सिंह ने रविवार तीन अप्रैल को बेटे की मां बनीं हैं। बेटे को जन्म देने के बार फिलहाल भारती कुछ वक्त सभी प्रोजेक्ट्स से दूर रहेंगी। ऐसे में रिएलिटी टीवी शो हुनरबाज को भारती की जगह सुरभि चंदना होस्ट करेंगी। भारती ये शो अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ होस्ट करती हैं। आपको बता दें कि इस शो परिणीति चोपड़ा, मिथुन चक्रवर्ती और करण जौहर जज करते हैं। हुनरबाज के सेट से हर्ष लिंबाचिया और सुरभि चंदना के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं।


बेटी के पेरेंट्स बने देबिना और गुरमीत
गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी बेटी के माता-पिता बन गए हैं।  गुरमीत ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह खुशखबरी दी है कि उनके घर में नवरात्रि में एक बेटी का जन्म हुआ है। 

गुरमीत ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लिखा, हम इस दुनिया में अपनी बेबी गर्ल का स्वागत करते हैं। 3.4.2022 आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार गुरमीत और देबिना।' आपको बता दें कि टीवी के इस पॉपुलर कपल ने साल 2011 में शादी की थी।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।