लाइव टीवी

TV News Wrap 03 August 2022: प्रियांक शर्मा पर हुआ जानलेवा हमला, केबीसी का नया प्रोमो हुआ रिलीज

Updated Aug 03, 2022 | 23:34 IST

TV news Wrap 03 August 2022: 03 अगस्त को दिनभर टीवी जगत में हलचल बनी रही। बिग बॉस 11 स्टार प्रियांक शर्मा पर गाजियाबाद के एक अस्पताल में हमला हुआ तो केबीसी 14 का नया प्रोमो रिलीज हुआ।

Loading ...
TV News Wrap 03 August 2022
मुख्य बातें
  • टीवी अदाकारा श्रेनु पारेख अपने कोस्टार अक्षय मात्रे को डेट कर रही हैं।
  • सुराल सिमर का सीरियल में जल्द एक्ट्रेस दीपाली सैनी की एंट्री होने वाली है।
  • रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 14 जल्द ऑन एयर होने वाला है।

TV news Wrap 03 August 2022: 03 अगस्त को दिनभर टीवी जगत में हलचल बनी रही। आज टीवी सितारों से जुड़ी कई खबरें तेजी से वायरल हो रही है। बिग बॉस 11 स्टार प्रियांक शर्मा पर गाजियाबाद के एक अस्पताल में हमला हुआ तो केबीसी 14 का नया प्रोमो रिलीज हुआ। आइये अब विस्तार से जानते हैं टीवी जगत की 5 अहम खबरें- 

प्रियांक शर्मा पर हुआ हमला

बिग बॉस 11 स्टार प्रियांक शर्मा ने अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले की शिकायत दर्ज कराई है। प्रियांक का कहना है कि वो अपनी मां के साथ अस्पताल गए थे तब उनपर एक शख्स ने हमला कर दिया। यह घटना 30 जुलाई को उनके साथ हुई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

केबीसी 14 का नया प्रोमो रिलीज

रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 14 जल्द ऑन एयर होने वाला है। 14वें सीजन का पहला एपिसोड सात अगस्त यानी रविवार को प्रसारित होगा। पहले एपिसोड में पद्म विभूषण मैरी कॉम और पद्म श्री सुनील छेत्री नजर आएंगे। इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो गया है। 

कोस्टार को डेट कर रही हैं श्रेनु पारेख

टीवी अदाकारा श्रेनु पारेख अपने कोस्टार अक्षय मात्रे को डेट कर रही हैं। दोनों की मुलाकात घर एक मंदिर सीरियल के सेट पर हुई है। पहले इस बात के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब खुद पारेख और अक्षय मात्रे ने अपने प्यार का ऐलान कर दिया है।

ये भी पढ़ें - KBC 14: अमिताभ बच्चन ने सुनील छेत्री से पूछा फुटबॉल से जुड़ा सवाल, मैरी कॉम ने हैरानी के साथ दिया रिएक्शन

दीपाली सैनी को मिला नया प्रोजेक्ट

रिपोर्ट्स के अनुसार, ससुराल सिमर का सीरियल में जल्द एक्ट्रेस दीपाली सैनी की एंट्री होने वाली है। दीपाली साथ निभाना साथिया 2 में शंकुतला के किरदार में नजर आई थीं। शो में दीपाली की एंट्री से फैंस बेहद खुश है। 

'बबीता जी' ने ठुकराया 'बिग बॉस 16'

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' के लिए बीते कई दिनों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता का नाम सामने आ रहा था। कहा जा रहा था कि छोटे पर्दे की बबीता जी बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं। लेकिन 'बिग बॉस 16' के फैनपेज के मुताबिक, एक्ट्रेस ने शो को करने से साफ इंकार कर दिया है। उन्होंने अपने शो का हवाला देते हुए इसे ठुकराया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।