लाइव टीवी

जबरदस्त है 'कुछ तो है नागिन नए रंग में' शो का प्रोमो, अलादीन से शिल्पा शिंदे तक जानें टीवी की 5 बड़ी खबरें

Updated Jan 29, 2021 | 21:29 IST

TV Show Top 5 News NewsMakers of the Day: टीवी इंडस्ट्री में आज तमाम कलाकार सुर्खियों में रहे। एक नजर आज की 5 बड़ी टीवी की खबरों पर...

Loading ...
टीवी सेलेब्स।
मुख्य बातें
  • टीवी इंडस्ट्री में आज तमाम कलाकार सुर्खियों में रहे।
  • अर्शी खान की फैमिली विकास गुप्ता को मानहानि नोटिस भेजने वाली है।
  • शो अलादीन: नाम तो सुना होगा के आखिरी एपिसोड की शूटिंग हुई पूरी।

TV News Top 5 Of The Day: टीवी इंडस्ट्री में आज तमाम कलाकार सुर्खियों में रहे। एक ओर अर्शी खान की फैमिली विकास गुप्ता को मानहानि नोटिस भेजने वाली है तो वहीं दूसरी तरह लोकप्रिय टीवी धारावाहिक अलादीन: नाम तो सुना होगा के आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी हो गई है। आइये एक नजर आज की 5 बड़ी टीवी की खबरों पर...

गुम है किसी के प्यार में के 100 एपिसोड पूरे
लोकप्रिय टीवी शो गुम है किसी के प्यार में ने अपने 100 एपिसोड सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा की ट्रायंगल लव स्टोरी पर बेस्ड इस सीरियल को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस खास मौके पर स्टारकास्ट से लेकर क्रू मेंबर्स तक ने साथ मिलकर जश्न मनाया। सेट पर सभी ने मिलकर केक काटा और पार्टी एंजॉय की। आपको बता दें, टीवी शो गुम है किसी के प्यार में पिछले दो महीनों से टीआरपी चार्ट के टॉप-5 में शामिल है। इस हफ्ते भी सीरियल को तीसरी पॉजीशन हासिल हुई है।

अर्शी खान की फैमिली उठाएगी कानूनी कदम
बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच मौजूदा झगड़ा काफी सुर्खियों में रहा। विकास ने आरोप लगाया कि अर्शी न केवल उसकी मां शारदा के संपर्क में थीं बल्कि उन्होंने ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया था। अब विकास गुप्ता द्वारा किए गए इन ब्लैकमेल दावों से अर्शी खान का परिवार नाराज हो गया है। अर्शी की तरफ से उनकी फैमिली विकास गुप्ता और उनकी मां शारदा को मानहानि का नोटिस भेजने की योजना बना रहे हैं। इस सिलसिले में फैमिली ने वकील से भी संपर्क किया है। 

'कुछ तो है नागिन नए रंग में' का पहला प्रोमो जारी
नागिन 5 के निर्माताओं ने घोषणा कर दी है कि ये शो ऑफ एयर हो रहा है। इसी के साथ 'कुछ तो है नागिन नए रंग में' सीरियल की शुरुआत होने जा रही है। नागिन-5 का स्पिन ऑफ 'कुछ तो है नागिन नए रंग में' का पहला टीजर रिलीज हो गया है। शो कृष्णा मुखर्जी और हर्ष राजपूत लीड भूमिकाओं में हैं और इसका प्रीमियर 7 फरवरी को होगा। 'कुछ तो है नागिन नए रंग में' की कहानी Naagin 5 से जुड़ी हुई होगी। 

अलादीन: नाम तो सुना होगा का हुआ रैप अप
आखिरकार वह दिन आ गया जब लोकप्रिय टीवी धारावाहिक अलादीन: नाम तो सुना होगा के कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने आखिरी एपिसोड के लिए शूटिंग की। लीड एक्टर सिद्धार्थ निगम और आशी सिंह आखिरी बार अलादीन और यासमीन के रूप में तैयार होकर इमोशनल हो गए। निर्माताओं ने शो के आखिरी दिन एक रैप-अप पार्टी रखी। सिद्धार्थ और आशी की इंस्टाग्राम पर रैपअप पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। आपको बता दें, अलादीन: नाम तो सुना होगा का आखिरी एपिसोड 5 फरवरी को टेलिकास्ट किया जाएगा। 

भाभी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने अपने फैन्स से भाभी तृप्ति पटेल शिंदे की सलामती के लिए प्रार्थना करने को कहा। अभिनेत्री की भाभी की ओपन हार्ट सर्जरी होने वाली है। जिसकी जानकारी शिल्पा ने सोशल मीडिया पर दी है और अपने फैन्स से उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करने को कहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।