लाइव टीवी

Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding Gift: अंकिता लोखंडे को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट, Vicky Jain ने दिया मालदीव में आलीशान विला

Updated Dec 16, 2021 | 17:31 IST

Ankita Lokhande and Vicky Jain Wedding Gifts: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में आए मेहमानों उन्हें बेहद कीमती तोहफे दिए है। यही नहीं, विक्की और अंकिता ने एक दूसरे को सरप्राइज भी दिया है।

Loading ...
Ankita Lokhande, Vicky Jain
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • अंकिता और विक्की की शादी में मेहमानों ने बेहद कीमती गिफ्ट दिए हैं।
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक दूसरे को खास सरप्राइज दिया है।

मुंबई. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस रॉयल वेडिंग बी टाउन और टीवी जगत के क सेलेब्स ने शिरकत की। वहीं, मेहमानों ने अंकिता को बेशकीमती तोहफे दिए। यहीं नहीं, विक्की जैन ने भी अपनी वाइफ को एक शानदार सरप्राइज दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की जैन (Vicky Jain) ने अंकिता लोखंडे के लिए मालदीव में एक प्राइवेट विला खरीदा है। इसकी कीमत लगभग 50 करोड़ रुपए है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को शादी के तोहफे के तौर पर डायमंड दिए हैं। इन डायमंड्स की कीमत लगभग 50 लाख रुपए है। अंकिता लोखंडे ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 3 में काम किया था। टाइगर श्रॉफ ने अंकिता लोखंडे को 40 लाख रुपए की एक मिनी कूपर कार गिफ्ट की है।  बागी 3 की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अंकिता लोखंडे के लिए एक डायमंड ब्रेसलेट भेजा है। वहीं, रश्मि देसाई बिग बॉस 15 में होने के कारण बेस्टफ्रेंड अंकिता की शादी (Ankita Lokhande Wedding) में शामिल नहीं हो सकी। रश्मि ने अंकिता लोखंडे को नीता लुल्ला की डिजाइन की हुई एक साड़ी गिफ्ट की है। इसकी कीमत 15 लाख रु है।

Ankita Lokhande Wedding Album

शाहीर शेख, माही विज और ऋत्विक धनजानी 
पवित्र रिश्ता 2.0 में मानव का किरदार निभाने वाले शाहीर शेख ने अंकिता लोखंडे को शादी का खास तोहफा दिया है। शाहीर शेख ने अंकिता लोखंडे के लिए गोल्ड ज्वैलरी खरीदी है। वहीं, एक्ट्रेस और अंकिता की दोस्त माही विज ने अंकिता लोखंडे के के लिए 15 लाख की एक साड़ी खरीदी है। इसके अलावा ऋत्विक धनजानी ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को एक महंगी घड़ी गिफ्ट की है।

अंकिता लोखंडे ने पति को दिया सरप्राइज
अंकिता लोखंडे ने भी अपने पति विक्की जैन को सरप्राइज दिया है। विक्की जैन की पसंद को ध्यान में रखते हुए एक यार्ट खरीदी है। इस यार्ट की कीमत लगभग आठ करोड़ रुपए बताई जा रही है। 

अंकिता लोखंडे की खास दोस्त मृणालिनी त्यागी ने उन्हें गोल्ड ज्वैलरी दी है। इसकी कीमत 10 लाख रुपए है। अंकिता लोखंडे की खास दोस्त सृष्टि रोडे ने भी  शादी के दिन 5 लाख रुपए की एक गोल्ड चेन दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।