लाइव टीवी

Anupamaa: वनराज के साथ मोटर साइकिल पर सवार अनुपमा, सीरियल में आगे की कहानी का दिया इशारा!

Updated Mar 31, 2021 | 17:41 IST

टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल में से एक अनुपमा में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने रूपा गांगुली के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

Loading ...
अनुपमा सीरियल की आने वाली कहानी
मुख्य बातें
  • सुधांशु पांडे और रूपा गांगुली ने शेयर की बाइक की सवारी की तस्वीर
  • वनराज के साथ खुली सड़क में सैर पर निकलीं अनुपमा
  • क्या हो सकती है आगे की संभावित कहानी, क्या ये है इशारा

मुंबई: वर्तमान समय के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा टेलीविजन शो में से एक, अनुपमा साल की शुरुआत से ही टीआरपी चार्ट पर राज करते हुए नंबर-1 बना हुआ है और फैंस के लिए इस शो से जुड़ी ताजा खबर ये है कि इसके प्रमुख अभिनेताओं ​​सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर की है। ऐसा लगता है कि दर्शकों के लिए कुछ और भी दिलचस्प आ रहा है।

शो के ताजा एपिसोड होली सीक्वेंस ने पहले ही दर्शकों का ध्यान खींच रखा है और अब अनुपमा (रूपाली गांगुली) ने शो में पति बने वनराज (सुधांशु पांडे) के लिए अपनी फीलिंग्स को स्वीकार किया है। भांग का सेवन करने के बाद वनिता की आंखों से आंसू छलकते नजर आए।

अब शो के दोनों प्रमुख किरदारों ने शो में बिल्कुल अलग रूप में एक तस्वीर साझा की है। जहां वनराज को नीले रंग के लुक में एक धूप वाला चश्मा और एक टोपी के साथ देखा जा सकता है, वहीं अनुपमा साड़ी में पीछे बैठी नजर आ रही हैं।

रूपा और सुधांशु की पोस्ट के कैप्शन दर्शकों को लुभा रहे हैं और वह सोच रहे हैं कि उन्हें शो के आगामी ट्रैक में क्या देखने को मिलेगा। पोस्ट के साथ एक्टर ने लिखा, 'जिंदगी एक सफ़र है सुहाना, यहां कल क्या हो किसने जाना। अनुराज के लिए एकजुटता के अंत की शुरुआत। वें करेंगे? वे नहीं करेंगे?'

दार्शनिक अंदाज में सुधांशु ने लिखा, 'यह जलता है, मुझे पता है। यह अब जलता है, अब जब कि कहानी खत्म हो गई है, अब यह प्रकोप तरल है। यह मुझे भी जला देता है लेकिन मुझे दर्द आपके लिए नहीं है। यह मेरे जुनून के लिए है। जो तुम्हारा नाम हुआ करता था। और यह दुख की बात है, वास्तव में। बहुत कम देर का दंश ...'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।