लाइव टीवी

KBC: कौन बनेगा करोड़पति में जब होस्ट अभिषेक के सामने बैठे अमिताभ! 4 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल

Updated Oct 09, 2021 | 18:31 IST

KBC Throwback Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan VIDEO: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के एक साथ कौन बनेगा करोड़पति शो में नजर आने का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
केबीसी में अमिताभ बच्चन और अमिताभ बच्चन
मुख्य बातें
  • जोरों पर है कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन
  • बेटे अभिषेक बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन का पुराना वीडियो हो रहा वायरल
  • जब होस्ट बने अभिषेक और हॉटसीट पर बैठाकर पिता से पूछने लगे सवाल

मुंबई: बीते सालों में कौन बनेगा करोड़पति ने कई सेलिब्रिटी मेहमान देखने को मिलते रहे हैं। शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर दीपिका पादुकोण और सचिन तेंदुलकर तक अमिताभ बच्चन ने कई स्टार्स से बात करते हुए उनसे सवाल पूछे। हालांकि, जब अमिताभ के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन एक बार शो में दिखाई दिए, तो अमिताभ खुद ही हॉट सीट पर बैठ गए थे।

2017 के एपिसोड के एक पुराने प्रोमो में, अमिताभ प्रतियोगियों वाली हॉट सीट पर बैठे दिखे जबकि अभिषेक ने होस्टिंग की जिम्मेदारी संभाली थी। होस्टिंग के दौरान अभिषेक ने परिचय कराते हुए कहा था, 'मेरे सामने बैठे हैं मुंबई से आए श्री अमिताभ बच्चन। वह एक अभिनेता हैं, और उन्होंने विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। उनके शौक में गाना और काम करना शामिल है। अगर वह शो में बड़ी रकम जीतते हैं, तो वह अपने बेटे को वह रकम देंगे।'

अमिताभ ने जवाब में पूछा, 'कौन कहता है?' अभिषेक ने तुरंत जवाब दिया, 'तुमने ही हमें सिखाया है, जो आपका है वह भी मेरा है।' अमिताभ ने कहा, 'लेकिन आज जो मेरा है, वह तुम्हारा नहीं होगा, क्योंकि वह मेरा है।'

अभिषेक कुछ मौकों पर कौन बनेगा करोड़पति शो में नजर आ चुके हैं, जिसमें एक बार वह हैप्पी न्यू ईयर की टीम के साथ दिखे थे। विशेष एपिसोड में अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ अन्य सितारों में शामिल हुए थे।

गौरतलब है कि अमिताभ हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। विभिन्न क्षेत्रों के लोगों की मेजबानी करने के अलावा, क्विज़ शो में शानदार शुक्रवार नाम का एक विशेष एपिसोड भी हर सप्ताह होता है, जिसमें मशहूर हस्तियां टीवी शो का हिस्सा बनती हैं।

हाल ही में शुक्रवार के एपिसोड में एक्टर-कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख नजर आए थे। एपिसोड से जारी एक प्रोमो में, रितेश घुटने के बल बैठकर अमिताभ के कुछ मशहूर डायलॉग्स के साथ पत्नी से रोमांस करते हुए दिखे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।