लाइव टीवी

Tarak Mehta में जब बबीता जी ने जेठालाल को बांधी राखी, दयाबेन अका दिशा वकानी ने दी रक्षाबंधन की बधाई

Updated Aug 05, 2020 | 14:04 IST

TMKOC Rakshabandhan Episode: तारक मेहता शो में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बबीता जी और जेठालाल को रक्षाबंधन की बधाई दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
तारक मेहता का उल्टा चश्मा रक्षा बंधन एपिसोड
मुख्य बातें
  • दयाबेन उर्फ दिशा वकानी ने अनोखे और मजेदार अंदाज में दी रक्षाबंधन की बधाई
  • तस्वीर में जेठालाल को राखी बांधती नजर आईं बबीता जी
  • लॉकडाउन के बाद टीआरपी में नंबर-1 बन चुका है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा देश के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है। दुनिया भर में इसके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं और हाल ही में लॉकडाउन के बाद शो के नए एपिसोड आने के बाद टीआरपी में यह लोकप्रिय शो पहले स्थान पर पहुंच गया है। 3 अगस्त को देश में रक्षाबंधन का पर्व मनाया गया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अलग अलग समय पर भारतीय त्योहारों के उत्सव दिखाए जाते रहे हैं।

जब बबीता जी ने जेठालाल को बांधी राखी:
खैर, मौजूदा समय में शो में निर्माता मानसिक स्वास्थ्य के विषय पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। डॉ. हाथी जेठालाल को मनोवैज्ञानिक से परामर्श करने की सलाह देते हैं और वह संकोच के साथ बबीता जी से नंबर मांगते हैं। फिलहाल यह तो पता नहीं है रक्षाबंधन का स्पेशल एपिसोड कब प्रसारित किया जाएगा लेकिन दयाबेन उर्फ ​​दिशा वकानी ने इस मौके पर जेठालाल और बबीता को 4 अगस्त को रक्षाबंधन की खास शुभकामनाएं दीं। तस्वीर में बबीता जेठालाल के हाथ पर राखी बांधती दिख रही हैं जबकि भिडे इस दौरान उनकी मदद कर रहे हैं।

उनके पोस्ट पर फैंस ने हंसी से लोटपोट होने वाले प्रतिक्रियाएं दीं। इस बीच, दिशा ने अभी तक शो में वापसी नहीं की है और प्रशंसकों को शो में अभिनेत्री के लौटने का बेसब्री से इंतजार है।

हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कोमल भाभी का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री अंबिका रंजनकर ने शो में दिशा वकानी के रोल के किरदार की अहमियत बताई थी।

अंबिका ने कहा कि सभी भी कलाकारों के साथ एक सीन करने की योजना थी, जिसमें एक छोटा झगड़ा होता है और दयाबेन अपने मजेदार किरदार के साथ सभी को चकित कर देती हैं। लेकिन अब हमने इस सीन को छोड़ने का फैसला किया क्योंकि केवल दिशा ही ऐसे संवादों के साथ न्याय कर सकते हैं और वह पारिवारिक कारणों से शो का हिस्सा फिलहाल नहीं बन पा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।