लाइव टीवी

मां का ऑपरेशन कराने के बदले दोस्त ने राखी सावंत से कार में की थी ऐसी हरकत, परिवार से छिपाए रहीं अपना दर्द

Updated Feb 04, 2021 | 11:03 IST

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में राखी सावंत का दर्द राहुल वैद्य के सामने छलक पड़ा। एक्ट्रेस ने अपनी मां की बीमारी को लेकर दर्दभरी दास्तान बताई।

Loading ...
राखी सावंत
मुख्य बातें
  • राहुल वैद्य के सामने दिखा राखी सावंत का इमोशनल रूप
  • बिग बॉस में किया दर्द भरी याद का खुलासा
  • जब मां के ऑपरेशन के बदले दोस्त ने की थी उत्पीड़न करने की कोशिश

मुंबई: बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में राखी सावंत का बेहद भावुक पक्ष देखने को मिला है, जहां उन्होंने राहुल वैद्य के सामने अपने जीवन के कुछ छिपे हुए पहलुओं का खुलासा किया। राखी बाथरूम में थीं और राहुल वैद्य के साथ बाजीराव व काशी के अंदाज में एक्ट कर रही थीं। राहुल ने राखी से कहा कि वह उनसे बात करना पसंद करते हैं और उनके बारे में और ज्यादा जानना चाहते हैं।

राहुल का इतना कहना ही था कि राखी ने राहुल के सामने खुलासा किया कि वह जब वह बहुत छोटी थीं तब उनकी मां को कैंसर हो गया था, और उसे ऑपरेशन के लिए पैसे की जरूरत थी। राखी ने एक दोस्त से पैसे के लिए मदद मांगी और उसने यह कहते हुए मदद की कि दुनिया में मां से ज्यादा जरूरी कुछ भी नहीं होता है।

राखी ने राहुल को बताया कि उसने अपने दोस्त को आश्वासन दिया था कि, वह उसके सारे पैसे लौटा देगी, लेकिन उस दोस्त ने कहा कि उसे बदले में कुछ भी नहीं चाहिए। अभिनेत्री उससे मिलने पहुंची और उसने राखी को इंपोर्टेट कार के अंदर बुलाकर उसे अंदर से बंद कर दिया।

इंपोर्टेट कार के अंदर की शर्मनाक हरकत:
राखी सावंत ने बताया, 'यह एक इंपोर्टेट कार थी और मुझे यह भी नहीं पता था कि इसे कैसे खोलते हैं। वह नशे में था और कहा रहा था कि लेना या देना कुछ भी हो सकता है।' राखी ने कहा, 'मैं तुम्हें कुछ नहीं दे सकती, मेरे पास कुछ भी नहीं है।' लेकिन, उस शख्स ने उनसे अपना टॉप हटाने के लिए कहा, जब राखी ने मना किया तो उसने उन्हें सड़क पर ही फेंक दिया।

'मेरी रूह कांप जाती है..'

राखी ने कहा, 'मेरी रूह कांप जाती है, मैंने इस बारे में कभी अपनी मां या किसी और को नहीं बताया। उस रात के बाद, वह कभी अकेली नहीं सोती थी क्योंकि मुझे डर लगता था।'

राहुल वैद्य ने राखी सावंत से पूछा, उन्होंने उसे ट्रेस और दंडित क्यों नहीं किया। जिस पर, राखी ने कहा, वह उसे कहां ढूंढतीं। उसी समय उनके पिता को उस समय दिल का दौरा पड़ा, और वह परिवार के साथ थीं।

बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाया:

यह किस्सा बताते हुए राखी बुरी तरह से टूट गईं और राहुल उन्हें सांत्वना देते नजर आए। राहुल ने राखी से जीवन में आगे बढ़ने के लिए कहा और साथ ही इस घटना को घर में किसी और से ना दोहराने के लिए भी।

इसके बाद बिग बॉस ने राखी और राहुल को कन्फेशन रूम में बुलाया और उन्होंने राखी से अपने अतीत के बारे में फिर से जिक्र नहीं करने के लिए कहा और राहुल से भी इसे किसी से ना बताने के लिए कहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।