लाइव टीवी

कंगना रनौत का 'बेटा' कर रहा टीवी डेब्यू, Yeh Hai Chahatein में विधान शर्मा को रिप्लेस कर रहे Yagya Bhasin

Updated Jul 08, 2020 | 09:41 IST

Child Artist Replacement in Yeh Hai Chahatein TV Show: पवित्र भाग्य और कसौटी जिंदगी की-2 में स्टार्स के रिप्लेस होने के बाद अब ये हैं चाहतें के एक एक्टर के रिप्लेस होने की खबर है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कंगना रनौत के साथ योग्य भसीन और ये है चाहतें के स्टार विधान शर्मा।
मुख्य बातें
  • टीवी शोज के लीड स्टार्स के रिप्लेस होने की खबरें लगातार आ रही हैं।
  • नई जानकारी टीवी शो ये हैं चाहतें के सेट से आई है।
  • शो में भी एक चाइल्ड टीवी स्टार को रिप्लेस कर दिया गया है।

आपके लगभग सभी पसंदीदी टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी है। मेकर्स और प्रोक्डशन हाउस ने स्टार्स, क्रू मेंबर्स को लेकर सुरक्षा के सभी इंतजाम किए हुए हैं। हालांकि कुछ स्टार्स ने कोरोना वायरस महामारी से डर से शोज छोड़ दिए हैं। वहीं कई टीवी शोज के लीड स्टार्स के रिप्लेस होने की खबरें लगातार आ रही हैं। ताजा जानकारी टीवी शो ये हैं चाहतें के सेट से आई है। इसमें भी एक चाइल्ड टीवी स्टार को रिप्लेस कर दिया गया है।

दरअसल कोरोना वायरस महामारी से सुरक्षा को लेकर सामने आई नई गाइडलाइन के बाद 10 साल की उम्र से छोटे बच्चे शूटिंग सेट पर आना अलाउड नहीं है। इसी वजह से ये हैं चाहतें के चाइल्ड स्टार विधान शर्मा को रिप्लेस कर दिया गया है। खबर है कि विधान शर्मा को चाइल्ड एक्टर योग्य भसीन रिप्लेस कर रहे हैं। अब योग्य भसीन टीवी शो ये हैं चाहतें में सारांश का रोल निभाएंगे। 

चाइल्ड एक्टर योग्य भसीन को कंगना रनौत की फिल्म पंगा के लिए जाना जाता है। फिल्म में योग्य भसीन ने कंगना के बेटे का रोल निभाया था। आपको बता दें, इससे पहले पवित्र भाग्य में रीवा अरोड़ा ने वैष्णवी प्रजापति को रिप्लेस किया है। वहीं कसौटी जिंदगी की-2 में तहसीन शाह ने सुमाया खान की जगह ली है। 


ऐसी है ये हैं चाहतें की कहानी
ये हैं चाहतें पॉपुलर टीवी सीरियल्स में से एक है। ये हैं चाहतें एक सिंगल मदर की कहानी है, जो स्वतंत्र है, मजबूत है और हर कठिनाईयों से डट कर सामना करती है। शो में सिंगल मदर का रोल निभा रही प्रिशा  (सरगुन कौर ) दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना चुकी हैं। शो में प्रिशा रुद्राक्ष और सारांश एक खुशहाल परिवार की तरह रह रहे हैं। रुद्राक्ष जो की प्रिशा के पति और सारांश उनके बेटे का किरदार निभा रहे हैं। इस कहानी में अबतक कई ट्विस्ट और टर्न आ चुके हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।