लाइव टीवी

ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक-नायरा की हुई सगाई, मैचिंग आउटफिट में खूबसूरत दिखे मोहसिन खान-शिवांगी जोशी

Updated Dec 11, 2019 | 10:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kartik-Naira Engagement: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की ऑनस्क्रीन जोड़ी कार्तिक-नायरा ने सगाई कर ली है। सोशल मीडिया पर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शिवांगी जोशी और मोहसिन खान।
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीड स्टार मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की कुछ फोटोज खूब वायरल हो रही हैं।
  • इन फोटोज में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी सगाई करते नजर आ रहे हैं।

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कई साल से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। ऑडियंस को लंबे टाइम से कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी एंटरटेन करती आ रही है। अब कहानी में एक बार फिर से नया ट्विस्ट आने वाले है जो कि कार्तिक-नायरा की लाइफ में खुशियां लाएगा। दरअसल ये ऑनस्क्रीन जोड़ी सगाई करने वाली है और सीरियल में जल्द इस ट्रेक को दिखाया जाएगा। फिलहाल इस सीन की शूटिंग की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 
वायरल तस्वीरों में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान एक-दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। इंगेजमेंट ट्रेक शूटिंग के दौरान दोनों बॉटल ग्रीन एंड ब्लैक कलर के मैचिंग आउटफिट पहने दिखे। शिवांगी जोशी यानि नायरा ने शिमरी गाउन और उसके ऊपर से लॉन्ग अपर पहना था। उन्होंने इस ड्रेस के साथ सिंपल डायमंड ज्वैलरी कैरी की और बालों को कर्ल करके हेयर स्टाइल बनाया था। 


वैसे आपको बता दें, ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कहानी में अब नायरा-कार्तिक की दोबारा से शादी की प्लानिंग चल रही है। दरअसल वेदिका ने कार्तिक की लाइफ से जाने का निर्णय ले लिया है। वो, कार्तिक और नायरा के बारे में जानने के बाद खुद ही अलग हो गई हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के पिछले एपिसोड में नायरा और कार्तिक भी साथ रहने के लिए फिर से गलतियों को ना दोहराने का वादा करते हैं। वेदिका और कार्तिक के तलाक के पेपर्स तैयार किए जा रहे हैं। तभी वकील उन्हें बताता है कि यह एक आपसी तलाक है और शादी समाप्त होने में छह महीने लगेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।