लाइव टीवी

Avneet Kaur: बेहद ग्लैमरस है अलादीन सीरियल में काम कर चुकी ये एक्ट्रेस, 2020 में ही पास की है 12वीं की परीक्षा

Updated Jul 23, 2020 | 13:33 IST |

Avneet Kaur Images: बेहद कम उम्र में टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने सफलता और शोहरत की बुलंदियों को हासिल किया है। इंस्टाग्राम पर भी वह फैंस के बीच अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

टेलीविजन के मशहूर सीरियल एक्ट्रेस 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अवनीत कौर ने हाल ही में 12वीं पास की है और वह हाल ही में टीवी सीरियल छोड़ने और 12वीं की परीक्षा को पास करने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं और उन्हें लगातार बधाईयां मिल रही हैं।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अवनीत को 12वीं में 74% अंक हासिल हुए हैं। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की और बताया था कि एग्जाम के समय उनकी तबीयत काफी खराब थी। परीक्षा के दौरान उन्हें डेंगू हो गया था लेकिन फिर भी टीवी शूट जारी रखते हुए पढ़ाई करते हुए उन्होंने परीक्षा दी।

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अवनीत ने बताया था, 'इतनी अच्छी परसेंटेज लाकर बहुत अच्छा लग रहा है। सच बताऊं तो मैंने इतने अच्छे नंबरों की उम्मीद भी नहीं की थी। मैं बहुत खुश हूं। मेरे पेरेंट्स भी खुश हैं और उन्हें मुझ पर गर्व हो रहा है। सब बधाई संदेश भेज रहे हैं।'

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

शो छोड़ने पर इमोशनल पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा था, 'अपनी जिंदगी के अहम हिस्से को अलविदा कह रही हूं। यासमीन का किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है, एक ऐसा कैरेक्टर है जो परियों की कहानी से इतर एक योद्धा राजकुमारी का है। यासमीन का किरदार निभाते हुए मैंने बहुत कुछ सीखा। इसमें घुड़सवारी से लेकर अपने स्टंट खुद करने तक बहुत कुछ शामिल है। मुझे सच में राजकुमारी बनना था और इस सफर को स्पेशल बनाने, अपना प्यार और सपोर्ट देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।'

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अवनीत शो में अपने किरदार के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रहती हैं। वह लगातार कई ग्लैमरस तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

फैंस के बीच अवनीत का यह अंदाज खासा चर्चा में रहता है और इंस्टाग्राम पर उनके 12.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जिनके बीच एक्ट्रेस की फोटोज की चर्चा लगातार बनी रहती है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।