लाइव टीवी

Bigg Boss की इस एक्स कंटेस्टेंट ने बिकिनी तस्वीरों से मचाया तहलका, समंदर किनारे इस अंदाज में आईं नजर

Updated Oct 12, 2019 | 18:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट बेनाफ्शा सूनावाला ने हाल ही में अपनी वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में बेनाफ्शा बिकिनी में नजर आ रही हैं।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

मॉडल से होस्ट बनीं बेनाफ्शा सूनावाला बिग बॉस 11 से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस शो में वो आए दिन अपनी एक्टिविटी से चर्चा में बनी रहती थीं। बिग बॉस के अलावा वो कई शो को होस्ट भी कर चुकी हैं। हाल ही में बेनाफ्शा मालदीव वेकेशन एन्जॉय करने गई थी। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खास बात कि बेनाफ्शा की इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देखते बन रही है। 

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

इन तस्वीरों में बेनाफ्शाबेनाफ्शा समंदर के किनारे जमकर पोज देती दिखाई दे रही हैं। मॉडल अपनी हर तस्वीर में कर्व को फ्लॉन्ट कर रही हैं। येलो टू-पीस बिकिनी में उनके इस अंदाज से साफ है कि उन्होंने वेकेशन को काफी एन्जॉय किया है।

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

एक्स रोडीज कंटेस्टेंट अपनी वेकेशन की तस्वीरें खूब शेयर करती हैं। सामने आई तस्वीरों से साफ है कि वो समुद्र के इन बीच को खूब एन्जॉय कर रही हैं।

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बतौर VJ करियर की शुरुआत करने वाली बेनाफ्शा लाइमलाइट में तब आईं थी, जब वो रोडीज में हिस्सा ली। 

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बेनाफ्शा बिग बॉस के घर में प्रियांक शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहीं थी। घर के अंदर दोनों की जोड़ी पॉपुलर जोड़ी में से एक रही थी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।