लाइव टीवी

मंगेतर के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं Kamya Punjabi, बिकिनी में शेयर की बोल्ड Photo

Updated Oct 13, 2019 | 20:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kamya Punjabi Bikini Photos: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इन दिनों अपने मंगेतर शलभ डंग के साथ वेकेशन मना रही हैं। काम्या ने इस वेकेशन की कई फोटोज शेयर कर रही हैं। इन फोटोज में वह अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इन दिनों अपने मंगेतर शलभ डंग के साथ दुबई में  वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। काम्या ने सोशल मीडिया पर बिकिनी में अपनी बोल्ड फोटो शेयर की है। फोटो में वह अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं।  

2/ 5

 काम्या ने फोटो के साथ एक लंबा कैप्शन भी लिखा है। काम्या ने लिखा- मेरी बॉडी मेरा कैनवास है। हर एक निशान एक कहानी बता रहा है और मुझे याद दिला रहा है कि मैं कितनी बहादुर हूं। मुझे अपने कैनवास पर गर्व है।

3/ 5

काम्या पंजाबी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। काम्या जल्द ही दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। काम्या पंजाबी ने इससे पहले बिजनेसमैन बंटी नेगी से पहली शादी की थी। इस शादी से दोनों की बेटी आरा हैं।

5/ 5

काम्या और शलभ की पहली मुलाकात इसी साल फरवरी में हुई थी। मुलाकात के डेढ़ महीने बाद शलभ ने काम्या को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।