लाइव टीवी

Rashmi Desai PICS: बोल्ड अंदाज के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं रश्मि देसाई, बिग बॉस में फिर ले रहीं एंट्री

Updated Nov 26, 2021 | 20:51 IST |

रश्मि देसाई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एक बार फिर बिग बॉस 15 के घर में एंट्री लेने जा रही हैं। एक्ट्रेस बोल्ड फोटोज शेयर करने को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं।

Loading ...
1/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

पूर्व 'बिग बॉस 13' प्रतियोगी रश्मि देसाई एक बार फिर बिग बॉस में एंट्री लेने जा रही हैं। 'उतरन' के साथ एक घरेलू नाम बनने वालीं अभिनेत्री बीते दिनों में कई बार अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी चर्चा में रही हैं। मालदीव की छुट्टियों के दौरान रश्मी ने ऐसी कई फोटोज शेयर की जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

2/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

रश्मि अपनी असल जिंदगी में पूरी तरह से स्टनर हैं। वह एक फैशनिस्टा हैं, जो हमेशा अपने स्टाइल गेम को पॉइंट पर रखती हैं।

3/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

रश्मि को अपने कपड़ों और एक्सेसरीज के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है और वह कभी भी नए लुक्स ट्राई करने से नहीं कतराती हैं।

5/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

रश्मि ने बहुत कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की और 'रावण' से टीवी पर अपनी शुरुआत की और जल्द ही 'मीत मिला दे रब्बा', 'परी हूं मैं', 'सशः... फिर' जैसे कई धारावाहिकों और रियलिटी-शो में नजर आईं।

6/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

कोई है,' 'कॉमेडी का महा मुकाबला,' 'कहानी कॉमेडी सर्कस की,' 'झलक दिखला जा 5,' 'सावधान इंडिया,' 'नच बलिए 7,' 'अधूरी कहानी हमारी,' 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 6 ,' 'दिल से दिल तक' और 'नागिन: भाग्य का जहरीला खेल' जैसे सीरियल में भी एक्ट्रेस को देखा गया।

7/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

रश्मि देसाई ने 12 फरवरी, 2012 को नंदीश संधू से शादी की और वर्ष 2016 में दोनों का तलाक हो गया। रश्मि देसाई ने खुलासा किया था कि उन्होंने पूर्व प्रेमी अरहान खान के करियर को बढ़ावा देने के लिए 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लिया था हालांकि शो के अंदर ऐसी छुपी हुई बातें सामने आईं जिसने दोनों के बीच दूरी ला दी।

8/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

फिलहाल लोगों को लेकर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट के एक बार फिर बिग बॉस 15 के अंदर घर में जाने का इंतजार है। वह 26 नवंबर को वीकेंड एपिसोड में घर के अंदर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रही हैं।

9/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

रश्मि ने कुछ बॉलीवुड, भोजपुरी और गुजराती फिल्मों में भी अभिनय किया है और बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद उनके करियर में उछाल आने की संभावना भी है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।