लाइव टीवी

Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी ने की इंस्टाग्राम पर वापसी, शेयर की हॉट फोटोशूट की PHOTOS

Updated Jun 05, 2021 | 11:24 IST |

Shweta Tiwari's daughter Palak Instagram Photos: अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट किए जाने के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक बार फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लौट आई हैं और फोटोशूट की फोटोज शेयर की हैं।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

कुछ दिन पहले श्वेता तिवारी की बेटी पलक पॉपुलर फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से अचानक गायब हो गई थी। अब उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वापसी कर ली है - और वह भी जाने पहचाने बोल्ड स्टाइल में।

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

शुक्रवार को, पलक ने इंस्टाग्राम पर अपने एक शूट की हॉट तस्वीरें पोस्ट कीं और इंस्टाग्राम से अपने ब्रेक को खत्म कर दिया। खतरों के खिलाड़ी 11 की प्रतियोगी श्वेता तिवारी की बेटी ने कुछ दिन पहले संदिग्ध रूप से अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था।

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

ऐसी अटकलें लगाई गई थीं कि कुछ महीने पहले तक सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी सक्रिय रहने वाली पलक ने अपनी मां श्वेता के पूर्व पति अभिनव कोहली के साथ सार्वजनिक झगड़े के बाद इसे छोड़ने का निर्णय लिया था।

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

पलक की मॉम श्वेता केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 में व्यस्त हैं और उन्होंने अभी तक पलक की नई तस्वीरों पर फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की है, हालांकि कई सोशल मीडिया मीडिया यूजर्स ने वापसी पर पलक का स्वागत किया।

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

एक फैन ने लिखा, 'वेलकम बैक' जबकि एक अन्य ने पोस्ट किया, 'वाह लुकिंग गॉर्जियस।' श्वेता तिवारी ने साल 2012 में अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक लिया था और अब दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ खराब रिश्तों को लेकर वह सुर्खियों में रहती हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।