लाइव टीवी
  • Hindi News
  • Entertainment News
  • TV
  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Anjali mehta Aka Actress Sunayana Fozdar Bold glamour photos And Wedding love Story Facts

तारक मेहता की पत्नी अंजलि मेहता हैं रियल लाइफ में बेहद हॉट, फैशन के मामले में सुनैना फौजदार नहीं किसी से कम

Updated Sep 07, 2020 | 14:34 IST |

TMKOC Sunayana Fozdar Bold Photos: तारक मेहता की पत्नी अंजलि मेहता का किरदार निभा रहीं सुनैना फौजदार रियल लाइफ में भी शादीशुदा हैं। उन्होंने बिजनेसमैन से शादी की है...

Loading ...
1/ 8

पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को नेहा मेहता यानी अंजली भाभी ने अलविदा कह दिया था। नेहा मेहता को सुनैना फौजदार ने रिप्लेस किया है। शो में अब तारक मेहता की पत्नी अंजलि मेहता का किरदार में सुनैना फौजदार निभा रही हैं। सुनैना फौजदार की शैलेश लोढ़ा के साथ शो में केमेस्ट्री खूब पसंद आ रही है। वैसे सुनैना फौजदार शो में एकदम टिपिकल और संस्कारी पत्नी का रोल निभाती हैं लेकिन रियल लाइफ में वो काफी बोल्ड हैं। एक्ट्रेस सुनैना फौजदार का सोशल मीडिया अकाउंड फैशनेबल फोटोज से भरा हुआ है जिसमें उनका काफी स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। 

2/ 8

सुनैना फौजदार का इंस्टाग्राम उनकी स्टनिंग और गॉर्जियस तस्वीरों के भरा हुआ है। 34 साल की सुनैना फौजदार अक्सर अपने फैन्स के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। टीवी शोज में ट्रेडीशनल रोल निभाती आईं सुनैना फौजदार का ये अलग अंदाज भी फैन्स को खूब पसंद आता है। 

3/ 8

वैसे कम ही लोग जानते हैं कि सुनैना फौजदार ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो साइन करने के बाद ये बात अपने घरवालों को नहीं बताई थी। हालांकि सभी को मीडिया से इस बात की पता चला।

5/ 8

सुनैना फौजदार तारक मेहता शो जॉइन करने के बाद खुश तो हैं साथ ही नर्वस भी हैं। क्योंकि नेहा मेहता इस शो से पिछले 12 साल से जुड़ी हुई थीं। ऐसे में उनके किरदार को रिप्लेस करना सुनैना फौजदार के बड़ा चैलेंज है। सुनैना का कहना है, 'मैं चाहती हूं कि नेहा के फैंस मुझे भी स्वीकार करें, मैं जानती हूं कि यह काफी चैलेंजिंग होगा। यह मेरे ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है।'

6/ 8

टीवी एक्ट्रेस सुनैना फौजदार वैसे रियल लाइफ में भी शादीशुदा हैं। उन्होंने लंबी डेटिंग के बाद साल 2016 में अपने कॉलेज फ्रेंड कुणाल भंवानी से शादी की। कुणाल भंवानी एक बिजनेसमैन हैं। 

7/ 8

सुनैना फौजदार की लव स्टोरी भी काफी इंट्रेस्टिंग है। दरअसल कॉलेज में सुनैना और कुणाल एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे। दोनों हमेशा एक-दूसरे का मजाक बनाते रहते थे। हालांकि बाद में दोनों अच्छे दोस्त बन गए और धीरे-धीरे इन्हें प्यार हो गया। 
 

8/ 8

सुनैना फौजदार ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो संतान से की थी। बाद में सुनैना फौजदार सीआईडी, सावधान इंडिया, आहट, एक रिश्‍ता साझेदारी का, राजा की आयेगी बारात, कुबूल है, रहना है तेरी पलकों के छांव में, लगी तुझसे लगन और फियर फाइल्‍स जैसे कई सीरीयल्‍स में नजर आईं। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।