लाइव टीवी

Avneet Kaur TV Child Artist: थाईलैंड में छुट्टियां बिता रहीं चाइल्ड आर्टिस्ट अवनीत कौर, स्टनिंग तस्वीरें वायरल

Updated Jan 26, 2020 | 20:28 IST |

Avneet Kaur Stunning Look Thailand Holiday: टिकटॉक स्टार अवनीत कौर अपनी थाईलैंड हॉलिडे वाली फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं। इन तस्वीरों में अवनीत बेहद स्टनिंग और खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं...

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

टीवी चाइल्ड आर्टिस्ट अवनीत कौर अपनी नई फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं। इन तस्वीरों में अवनीत बेहद स्टनिंग और खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। अवनीत कौर की ये नई फोटोज थाईलैंड की है। जहां पर अवनीत इन दिनों हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं। अवनीत कौर यहां अपने को-स्टार्स के साथ शूटिंग पर गई हैं। फोटोज में आप भी देख सकते हैं कैसे अवनीत शूटिंग के बीच में टाइम निकालकर शॉपिंग भी कर रही हैं। 

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

टीवी एक्ट्रेस से टिक टॉक स्टार बनी अवनीत कौर अपनी वीडियो को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनके टिक टॉक वीडियोज खूब वायरल होते हैं। अवनीत अपने फैन्स के साथ ज्यादातर फनी और रोमांटिक वीडियोज शेयर करना पसंद करती हैं।

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अवनीत कौर के टिकटॉक पर करीब-करीब 17.5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। अवनीत अपने फैन्स के लिए लगभग रोजाना नए नए वीडियो शेयर करती रहती हैं।

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अवनीत काफी टैलेंटेड हैं, वो एक्टर के साथ-साथ बहुत अच्छी डांसर भी हैं। बता दें कि वो कई डांस रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी हैं और अपने डांस का टैलेंट दिखाया। 

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

साल 2012 में अवनीत ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। वो सीरियल मेरी मां में नजर आई थीं। बाद में अवनीत ने टेढे हैं पर तेरे मेरे हैं और झलक दिखला जा में भी हिस्सा लिया।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अवनीत कौर सावित्री, एक मुट्ठी आसमान, हमारी सिस्टर दीदी और चंद्र नंदिनी सीरियल में भी नजर आई हैं। इन दिनों वो अलादिन- नाम तो सुना होगा में यासमीन का रोल निभा रही हैं। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।