लाइव टीवी

महेश शेट्टी को है सुशांत सिंह राजपूत का फोन न उठाने का मलाल, लिखा- 'काश एक बार बात तो कर लेता यार'

Updated Jun 20, 2020 | 00:43 IST |

Mahesh Shetty'S Post for friend Sushant Singh: एक्टर सुशांत सिंह के यूं दुनिया छोड़ जाने से उनके करीबी दोस्त महेश शेट्टी काफी परेशान हैं। हाल ही उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर सुशांत सिंह को याद किया है।

Loading ...

Mahesh Shetty'S Post for friend Sushant Singh: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ दिनों पहले यानी 14 जून रविवार को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रिपोर्टस के माने तो सुशांत बीते कई महिनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। हालांकि मुंबई पुलिस इस मामले की अभी जांच में लगी है। 

 सुशांत ने रविवार को अपने दोस्त एक्टर महेश शेट्टी को कॉल किया था। लेकिन, दुर्भाग्यवश उस वक्त महेश कोल पिक नहीं कर पाएं और नाहीं दोनों की कोई बात ही हो पाई। जब महेश शेट्टी ने उन्हें वापस कॉल किया तब तक बहुत देर हो चुकी थी और सुशांत इस दूनिया को हमेशा- हमेशा के लिए अलविदा कह चुके थे।

उनके इस तरह से दुनियां छोड़ जाने पर हर कई शोक में हैं और हर किसी के जुबान पर बस एक ही सवाल है क्यों...? उनके इस तरह चले जाने से उनके दोस्त महेश शेट्टी काफी परेशान हैं।

महेश ने अपने दोस्त सुशांत की याद में सोशल मीडियो साइट पर एक इमोशन पोस्ट लिखा है और उनके साथ बिताए खूबसूरत लम्हों को याद किया है। उनके इस पोस्ट में उनका दर्द साफ नजर आ रहा है। उन्होंने सुशांत के बारे में बहुत कुछ लिखा ये भी कहा कि सुशांत की मेहनत, उनकी लगन, उनके हर काम में दिखती हैं।


महेश ने लिखा कि- उन्हेंने कभी नहीं सोचा था की ये पोस्ट वो उनके लिए लिखेंगे। उन्होंने कभी ये उम्मीद नहीं की थी। सुशांत इतनी जल्दी चले जायेंगे। वो हमेंशा ही सुशांत और उनकी दोस्ती को विरासत की तरह अपने दिल में संजो कर रखेंगे। काश दुनिया सुशांत के काम की तरह ही उनकी जिंदगी का जश्न मनाती। उन्होंने आगे लिखा के - काश एक बार बात तो कर लेते यार।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।