लाइव टीवी

Pavitra Rishta 2: सुशांत सिंह राजपूत के बिना लौट रहा है 'पवित्र रिश्‍ता 2', अंकिता लोखंडे न‍िभाएंगी लीड रोल

Updated Feb 03, 2021 | 18:11 IST

Pavitra Rishta 2: सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के लीड रोल वाले सीरियल पवित्र रिश्‍ता का नया सीजन आने वाले है। इस सीजन में अंकिता लोखंडे तो होंगी लेकिन फैंस को सुशांत की कमी खलेगी।

Loading ...

Pavitra Rishta 2: सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के लीड रोल वाले सीरियल पवित्र रिश्‍ता का नया सीजन आने वाले है। इस सीजन में अंकिता लोखंडे तो होंगी लेकिन फैंस को सुशांत की कमी खलेगी। कुशाल जावेरी जिन्होंने सुशांत और अंकिता लोखंडे स्टारर टीवी शो 'पवित्रा रिश्ता' का निर्देशन किया था, उन्होंने 'पवित्र रिश्ता' के लौटने का खुलासा किया। सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछने पर कुशाल ने कहा की वे उन्हें बहुत मिस करेंगे। पवित्र रिश्ता 2.0 अल्ट बालाजी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा। कुशाल इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज 'क्रैश' पर काम कर रहे हैं। यह सीरियल काफी लोकप्रिय हुआ था जिसमें अंकिता लोखंडे ने अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत ने मानव का किरदार निभाया था। इसी सीरियल में काम करते हुए दोनों के बीच प्‍यार हो गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।