लाइव टीवी

हप्पू सिंह और मनमोहन तिवारी ने बताया करवा चौथ का महत्व, पत्‍नी का ख्‍याल रखने के तरीके भी बताए

Updated Nov 04, 2020 | 14:43 IST

भाभी जी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह ने एक वीडियो जारी कर लोगों को इस त्यौहार के महत्व को बताते हुए कहा है कि इस दिन सभी लोग अपनी पत्नी का खास ध्यान रखें।

Loading ...

करवा चौथ का पर्व सुहागिनियों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण होता है। इस दिन महिलाएं भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा अर्चना कर पति की लंबी आयु के लिए निर्जला व्रत रखती हैं। इस मौके पर टीवी सेलिब्रिटीज भी कहां पीछे रहने वाले हैं। टीवी शो के बहुचर्चित शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ शो में काम कर रहे और ‘भाभी जी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह ने एक वीडियो जारी कर लोगों को इस त्यौहार के महत्व को बताते हुए कहा है कि इस दिन सभी लोग अपनी पत्नी का खास ध्यान रखें। उन्होंने मजेदार अंदाज में कहा कि जब आपकी पत्नी चांद को देखकर व्रत तोड़ती हैं, तभी आप तुरंत उनके लिए बढ़िया नींबू डालकर शिकंजी बनाएं और उन्हें पिलाएं इससे वह काफी अच्छा महसूस करेंगी। साथ ही हप्पू सिंह ने तड़का लगाते हुए कहा कि ऐसा न करने वालों से न्यौछावर ले लिया जाएगा। वहीं भाभी जी घर पर हैं के मनमोहन तिवारी यानि रोहिताश गौड़ ने भी लोगों की करवा चौथ की शुभकामनाएं दी और लोगों को इसके बारे में बताया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।