लाइव टीवी

VIDEO: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, नायरा और कार्तिक की खुशी का नहीं रहेगा ठिकाना

Updated Dec 16, 2020 | 19:34 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक ट्विस्ट आने वाला है। एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायरा और कायरव की को मिलन होगा।

Loading ...

टीवी के बेहद पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक बड़ा ट्विस्ट आना वाला है। आप कार्तिक और नायरा के बेटे कायरव के ईर्द-गिर्द कहानी को घूमते देखेंगे। एपिसोड में मां-बेटा का मिलन दिखाया जाएगा, जिससे परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायरा जब कायरव से मिलने आएगी तो बेटा बेहद खुश हो जाएगा। लेकिन फिर कुछ ही देर में यह देखकर अचानक हैरत में पड़ जाएगा कि मम्मी के ठीक पीछे पुलिस खड़ी है। कायरव को लगेगा कि मम्मी उसे पकड़वाने के लिए पुलिस को लाई है। इसके बाद कायरव वहां से भाग जाएगा, जिसके बाद नायरा भी उसके पीछे जाती है। कार्तिक खुद अपनी आखों से यह सब देखता है और परेशान हो जाता है। हालांकि, आखिर में नायरा की कोशिश रंग लाती है और वह बेटे को समझाकर मना लेती है, जिससे दोबारा खुशगवार माहौल हो जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।