लाइव टीवी

Millind Gaba Peele Peele Song : र‍िलीज हुआ मिलिंद गाबा का पीले पीले गाना, धमाकेदार है पार्टी डांस ट्रैक

Updated Feb 10, 2021 | 11:59 IST |

टाइम्स म्यूजिक ने स्पीड रिकॉर्ड्स और सुनील सेठी के साथ मिलकर 'पीले पीले' प्रस्तुत किया। 'पील पीपल' को मिलिंद गाबा ने गाया और संगीतबद्ध किया है और इसे अस्ली गोल्ड के साथ मिलिंद गाबा ने लिखा है।

Loading ...

Milling Gaba New Song : 'दारू पार्टी', 'माई तेरी हो गायी', 'सोहनेया' और कई और गाने जो 600 मिलियन से अधिक बार एक साथ पार कर चुके हैं, मिलिंद गाबा अपना ट्रैक टाइम्स म्यूजिक के साथ लेकर आए हैं। पीले पीले - यह गीत ग्रूवी और बेहद आकर्षक है। गाने के संगीत वीडियो में राजस्थान के पॉश स्थानों में बहुत ही सुंदर मिलिंद गाबा की पार्टी है और यह एक मजेदार घड़ी है। गीत की ऊर्जा संक्रामक है और इसे टैप नहीं करना कठिन है! गीत के बारे में बात करते हुए, मिलिंद गाबा ने कहा - पीले पीले एक मजेदार, ग्रूवी ट्रैक है जिसे मैं लंबे समय से करना चाहता था। एक ऐसा गीत जिससे आप टैप करना चाहते हैं और बस चलते हैं। मैं वास्तव में इस तरह से खुश हूं। यह पता चला है और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शकों को यह कैसे मिलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।