लाइव टीवी

Faridabad News: फरीदाबाद पुलिस ने दबोचा हथियार स्‍मगलर, चार साल से जिले में करता था हथियार, किए कई खुलासे

Updated Aug 28, 2022 | 23:35 IST

Faridabad News: फरीदाबाद पुलिस ने एक ऐसे हथियार तस्‍कर को गिरफ्तार किया है जो लंबे समय से हथियार की सप्‍लाई करने में जुटा था। आरोपी पर पहले से ही पांच मामले दर्ज हैं। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया अवैध हथियार स्‍मगलर
मुख्य बातें
  • बदरपुर बॉर्डर क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ा आरोपी
  • गुप्‍त सूचना पर ट्रैप लगाकर बड़खल चौक से पकड़ा
  • आरोपी पर हथियार सप्‍लाई के पांच मामले पहले से दर्ज

Faridabad News: फरीदाबाद में बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए क्राइम ब्रांच ने बदमाशों की धरपकड़ तेज कर दी है। इस अभियान के तहत डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के दिशा निर्देश क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्रभारी की टीम ने एक ऐसे हथियार स्‍मगलर को दबोचा है, जो लंबे समय से जिले के अंदर अवैध हथियारों की सप्‍लाई कर रहा था। पुलिस टीम अब आरोपी से पूछताछ कर इस पूरे रैकेट का पता लगाने में जुटी है।

फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि, गिरफ्तार आरोपी की पहचान डबुआ कॉलोनी के रहने कमल के तौर पर हुई है। क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि, आरोपी को लेकर उन्हें गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद आरोपी को पकड़ने के लिए बड़खल चौक पर ट्रैप लगाकर आरोपी को दबोचा गया। आरोपी के पास से अवैध हथियार भी बरामद हुआ है। फिलहाल थाना डबुआ में पुलिस इस हथियार स्‍मगलर से पूछताछ करने में जुटी है।

ऐसे लगा आरोपी का सुराग, पहले से पांच मुकदमे दर्ज

पुलिस ने बताया कि, कुछ दिन पहले मनोज नाम के एक आरोपी को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि, उसने यह कट्टा कमल से दो हजार रुपए में खरीदा था। इसके बाद पुलिस टीम इस आरोपी की तलाश में लगी और दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि, इस आरोपी पर अवैध हथियार सप्‍लाई के पांच मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। आरोपी कमल ने पुलिस को बताया कि, वह यूपी के मथुरा जिले कि शेरगढ़ से अवैध हथियार लाता और यहां पर सप्‍लाई करता था। उसने बताया कि, बीते कुछ माह में ही उसने जिले के अंदर एक दर्जन से ज्‍यादा अवैध हथियार सप्‍लाई कर चुका है। आरोपी ने यह भी बताया कि वह लंबे समय से यह कार्य करता रहा था। अब पुलिस आरोपी से उसके पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है।