लाइव टीवी

Faridabad News: पांचवीं के छात्र ने अपने दोस्‍त के पेट में घोंपी शराब की बोतल, टॉफी के लिए हुआ था झगड़ा

Updated Sep 10, 2022 | 19:07 IST

Faridabad News: फरीदाबाद में स्‍कूल से लौट रहे पांचवीं कक्षा के दो छात्रों के बीच टॉफी के पैसे को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद एक छात्र ने सड़क किनारे पड़ी शराब की खाली बोतल तोड़ दूसरे छात्र के पेट में घोंप डाली। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
टॉफी के विवाद में एक छात्र ने दूसरे को घोंपा बीयर की बोतल
मुख्य बातें
  • स्‍कूल से छुट्टी होने पर साथ में घर लौट रहे थे दोनों छात्र
  • झगड़ा होने पर शराब की बोतल तोड़कर घुसा दी पेट में
  • घायल छात्र के परिजनों की तरफ से नहीं दी गई शिकायत

Faridabad News: छोटी-छोटी बातों पर बच्चों की लड़ाई होना आम बात है, लेकिन फरीदाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सेक्टर-31 स्थित एक निजी स्कूल में छुट्टी होने के बाद घर लौट रहे पांचवीं कक्षा के दो छात्रों में टॉफी को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद एक छात्र ने अपने दोस्‍त के पेट में शराब की बोतल घोंपकर घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को तुरंत बीके अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर छात्र का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी तक घायल छात्र के परिजनों की तरफ से शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत मिलने के बाद कानून कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार सेक्टर-31 थाना पुलिस ने बताया कि बीती दोपहर करीब एक बजे सूचना मिली थी कि दो बच्‍चों में लड़ाई हो गई, जिसके बाद एक बच्‍चे ने दूसरे बच्‍चे को टूटी कांच की बोतल घोंप घायल कर दिया। इसके बाद पुलिस टीम घटना स्‍थल पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि घायल छात्र की उम्र करीब 10 साल है। उसने बताया कि स्‍कूल से घर वापस जाते समय टॉफी के पैसे के लिए दोनों में विवाद हो गया था। जिसके बाद उसके दोस्‍त ने सड़क पर खाली पड़ी शराब की बोतल तोड़कर दूसरे के पेट में घोंप दिया। इससे वहां से गुजर रहे दूसरे छात्रों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

खतरे से बाहर छात्र, परिजनों को बुलाया थाने

सेक्टर-31 थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर विरेंद्र खत्री ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने छात्र को बीके अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया। हालांकि छात्र खतरे से बाहर है। वहीं बोतल घोंपने वाला छात्र घटना का अंजाम देकर फरार हो गया। इस मामले में अभी तक किसी ने शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के लिए दोनों छात्रों के परिजनों को थाने बुलाया गया है। उनसे पूरी घटना की जानकारी जुटाई जा रही है।