लाइव टीवी

Faridabad Police: फरीदाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, कोर्ट में गैंगस्‍टर की हत्‍या करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

Updated Sep 17, 2022 | 21:01 IST

Faridabad Police: हापुड़ में पेशी के दौरान गैंगस्‍टर लखन की गोली मार कर हत्‍या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 25 हजार रुपये के इस इनामी बदमाश ने बताया कि उसने अपने दोस्‍त की हत्‍या का बदला लेने के लिए लखन की हत्‍या की थी। इस गिरफ्तारी के बारे में यूपी पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आरोपी को कोर्ट ले जाती फरीदाबाद पुलिस
मुख्य बातें
  • करीब एक माह पहले आरोपी ने कोर्ट के अंदर की थी हत्‍या
  • यूपी पुलिस ने आरोपी पर घोषित किया था 25 हजार का इनाम
  • फरीदाबाद पुलिस ने आरोपी को पल्‍ला एरिया से किया गिरफ्तार

Faridabad Police: हापुड़ के जिला कोर्ट में करीब एक माह पहले पेशी के दौरान एक गैगस्‍टर अनंगपुर निवासी लखन की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाश को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने 25 हजार रुपये के इस इनामी बदमाश भोला को पल्‍ला एरिया से दबोचा। पुलिस टीम ने आरोपी के पास से हत्‍या में प्रयोग हथियार भी बरामद कर लिया है। पूछताछ में आरोपी भोला ने कबूल किया कि उसने यह हत्‍या अपने साथी की हत्या का बदला लेने के लिए की। फरीदाबाद पुलिस ने इस गिरफ्तारी के बारे में यूपी पुलिस को भी जानकारी भेज दी है।

बता दें कि करीब एक माह पहले फरीदाबाद की जेल में बंद गैंगस्‍टर लखन को हत्‍या के एक मामले में फरीदाबाद पुलिस हापुड़ कोर्ट में पेशी पर ले गई थी। कोर्ट में सुनवाई के लिए के लिए जाते समय बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर लखन की हत्या कर दी थी। इस गोलीबारी में गोली लगने से फरीदाबाद पुलिस का एक एएसआई भी घायल हो गया था।

वर्ष 2019 में हुई थी आरोपी के दास्‍त की हत्‍या

इस गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी भोला दिल्ली की लखपत कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी को मुखबिर की सूचना पर पल्ला एरिया से गिरफ्तार किया गया। इस आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि वर्ष 2019 में लखन ने इसके एक साथी की हत्या कर दी थी। उसी केस में आरोपी लखन पेशी के लिए हापुड़ कोर्ट गया था। जहां पर इस आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर कोर्ट के गेट पर ही गोली मारकर लखन की हत्या कर दी थी। फरीदाबाद पुलिस के अनुसार इस आरोपी पर हापुड़ थाने में हत्या का केस दर्ज है। साथ ही यूपी पुलिस द्वारा ही आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।