लाइव टीवी

Ghaziabad Crime News: झगड़ा सुलझाने गए चौकी इंचार्ज पर ही हुआ हमला, 6 के खिलाफ मामला दर्ज, जानें पूरा मामला

Updated Aug 19, 2022 | 15:27 IST

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। आपसी झगड़ा सुलझाने गए पुलिस वालों पर ही कुछ लोगों ने हमला कर घायल कर दिया है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र कैला भट्टा की है, यहां दो पक्षों के बीच आपसी विवाद चल रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
चौकी इंचार्ज पर हमला करने वाले 6 के खिलाफ मामला दर्ज
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है
  • पुलिस वालों पर ही कुछ लोगों ने हमला किया
  • दो पक्षों के बीच आपसी विवाद चल रहा था

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। आपसी झगड़ा सुलझाने गए पुलिस वालों पर ही कुछ लोगों ने हमला कर घायल कर दिया है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र कैला भट्टा की है, यहां दो पक्षों के बीच आपसी विवाद चल रहा था, जिसको सुलझाने गए चौकी इंचार्ज पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया है। इसके बाद कैला भट्टा की पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें से दो को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कैला भट्टा में रहने वाले मीन मुहम्मद की बेटी का उसके ससुराल वालों से विवाद चल रहा था। बेटी ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

आपसी झगड़ा सुलझाने गए थे चौकी इंचार्ज

ऐसे में 11 अगस्त को मीन मुहम्मद ने बेटी के ससुराल वालों के खिलाफ उसकी बेटी को जहर देकर मारने का आरोप लगाया और कोतवाली में शिकायत कराई। इसको लेकर गुरुवार देर शाम एक बार फिर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया था। वहीं एक पक्ष ने इस पूरे झगड़े की सूचना फोन कर कैला भट्ठा चौकी इंचार्ज अंगन पाल को दी। अंगन पाल तुरंत मौके पर पहुंचे। इस दौरान वह दोनों पक्षों को शांत कर रहे थे, लेकिन मीन मुहम्मद और उसकी बेटी ने अपने साथियों के साथ मिलकर चौकी इंचार्ज अंगन पाल पर हमला कर दिया। 

चौकी इंचार्ज के साथ धक्का-मुक्की

पुलिस के मुताबाकि मीन मुहम्मद और उसकी बेटियों के साथियों ने उनके साथ धक्का-मुक्की कर चोट पहुंचाने की कोशिश की। पुलिस ने बताया है कि, इस मामले के तूल पकड़ने के बाद अंगन पाल ने तुरंत पुलिस को बुलाया और मीन मुहम्मद और उसकी बेटी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए। इसरे अलावा चौकी इंचार्ज ने छह अन्य लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की फिलहाल अंगन पाल मामले की जांच खुद कर रहे हैं।