लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में शराब पार्टी में शुरू हुआ विवाद, बदमाशों ने अपने ही दोस्त को गोली मार उतारा मौत के घाट

Updated Jul 20, 2022 | 14:00 IST

Ghaziabad Crime News: शराब पीने के दौरान तीन दोस्तों में उस वक्त गोली चल गई, जब तीनों दोस्त टीला मोड़ थाना क्षेत्र की मास्टर कॉलोनी गरिमा गार्डन में अपने एक अमन नाम के दोस्त के घर के ऊपरी हिस्से में शराब पी रहे थे। अमन के दोनों दोस्त उसे गोली मारकर मौके से फरार हो गए। अमन के परिजनों ने उसे घायल अवस्था में दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

Loading ...
गाजियाबाद में शराब पार्टी में विवाद पर दोस्त को गोली मार उतारा मौत के घाट
मुख्य बातें
  • शराब पीते वक्त आपसी विवाद में गोली मारने की आशंका
  • गोली मारकर मौके से फरार हुए आरोपी दोस्त
  • मृतक सहित दोनों दोस्तों पर भी पूर्व में दर्ज हैं कई मुकदमे

Ghaziabad Crime News: शराब पार्टी के बाद युवाओं का सड़कों पर ड्रामा आजकल आम बात हो गई है, लेकिन कई बार ये ड्रामा अपराध का रूप भी ले लेता है। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है। जहां शराब पीने के दौरान तीन दोस्तों में उस वक्त गोली चल गई जब तीनों दोस्त टीला मोड़ थाना क्षेत्र की मास्टर कॉलोनी गरिमा गार्डन में अपने एक अमन नाम के दोस्त के घर के ऊपरी हिस्से में शराब पी रहे थे। गोली की आवाज सुनकर अमन के घर वालों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अमन के परिजन घर की छत पर पहुंचे तो अमन घायल अवस्था में खून से लटलथ पड़ा मिला।

अमन के दोनों दोस्त उसे गोली मारकर मौके से फरार हो गए। अमन के परिजनों ने उसे घायल अवस्था में दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक पर भी हैं लूट के मामले दर्ज

जानकारी के अनुसार तीनों दोस्त बड़े ही शातिर किस्म के अपराधी हैं। मृतक अमन पूर्व में लूट के मामले में जेल जा चुका है। वह अभी फिलहाल में ही जेल से छूटकर वापस आया था। अमन के दोनों दोस्त सुंदर और नईम भी शातिर किस्म के अपराधी हैं। बता दें कि यह दोनो आरोपी भी 2019 में 302 के मामले में जेल गए थे। ये भी जेल से बेल पर छूटकर इस वक्त बाहर आए हुए हैं।

बेल पर जेल से बाहर आए थे दोनों आरोपी दोस्त

एएसपी आर. शंकर पांडे ने बताया कि देर रात तीनों दोस्तों में शराब पीने के दौरान विवाद हो गया। विवाद के दौरान अमन नाम के युवक को उसके दो दोस्तों ने गोली मार दी। गोली लगने से अमन घायल हो गया। घायल अवस्था में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फरार आरोपी सुंदर और नईम की तलाश में पुलिस लगी है। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनो आरोपी पहले भी 302 के मामले में जेल जा चुके हैं। अभी बेल पर छुटे हैं। मृतक अमन भी लूट के मामले में जेल जा चुका है। वादी की तरफ से शिकायत ले ली गयी है। साथ ही गाजियाबाद पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।