लाइव टीवी

Gurugram Crime: महिला को बंधक बनाकर छह युवकों ने किया एक माह तक गैंगरेप, वीडियो बना वसूले लाखों फिर...

Updated Sep 23, 2022 | 13:21 IST

Gurugram Crime: गुरुग्राम में एक महिला का अपहरण कर गैंगरेप का बड़ा मामला सामने आया है। पड़ोस के गांव के छह युवकों ने एक महिला का अपहरण कर उसे अपने साथ राजस्‍थान ले गए और करीब एक माह तक उसे बंदी बनाकर गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता का वीडिया बनाकर लाखों रुपये की वसूली भी की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गुरुग्राम में महिला का अपहरण किया एक माह तक गैंगरेप
मुख्य बातें
  • आरोपियों ने 27 जुलाई को किया था पीड़िता का अपहरण
  • छह युवकों ने करीब एक माह तक बंदी बनाकर किया रेप
  • पीड़िता इतनी डरी हुई की पुलिस को नहीं दे पा रही पूरी जानकारी

Gurugram Crime: गुरुग्राम में अपहरण और गैंगरेप का बड़ा मामला सामने आया है। यहां के एक गांव की रहने वाली महिला का अपहरण कर पहले राजस्‍थान ले जाया गया और वहां पर करीब एक माह तक गैंगरेप किया गया। इस पूरी वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पड़ोसी गांव के ही छह युवक थे। आरोपियों ने रेप करने के साथ पीड़िता का वीडियो भी बनाया और उससे ब्‍लैकमेल कर 3 लाख रुपये भी वसूल लिए। वहां से किसी तरह से छूटकर पीड़िता एक सितंबर को किसी तरह अपने गांव पहुंची, लेकिन दहशत और डर के कारण घर में ही छिपी रही। घर वाले किसी तरह पीड़िता को लेकर समझाबुझा कर अब बिछौर थाने लेकर पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

बताया जा रहा है कि, जान से मारने की धमकी देने के वजह से पीड़िता काफी डरी हुई थी। जिसकी वजह से वह पुलिस के पास नहीं आ रही थी। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर छह युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, वह 27 जुलाई को खेतों में चारा लेने गई हुई थी। इस दौरान वहां पर बगल के गांव के तीन युवक पहुंचे और कट्टे के बल पर उसे जबरन अपनी कार में डाल लिया। खेत से आरोपित उसे राजस्थान के एक गांव में ले गए और खेतों के बीच बने एक मकान में बंद कर दिया। इसके बाद वहां पर तीन और युवक पहुंचे और उसके साथ 31 अगस्‍त तक कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया।

स्‍वजनों को वीडियो भेज वसूले तीन लाख

पीड़िता के अनुसार आरोपित उसे जबरन नशीला पदार्थ देते और उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाते। आरोपियों ने इस वीडियो को महिला के स्वजन को भेजकर उनसे तीन लाख रुपये भी वसूले। जांच अधिकारी सुनील देवी ने कहा कि, शिकायत के आधार पर जांच चल रही है। अभी शिकायतकर्ता काफी डरी हुई है। इसलिए सभी जानकारी नहीं दे पा रही। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।