लाइव टीवी

Gurugram: जूस की दुकान पर चल रहा था बड़ा खेल, पुलिस ने मांगा जूस तो सामने रख दी शराब की बोतल, उड़ गए होश

Updated Sep 21, 2022 | 19:06 IST

Gurugram: गुरुग्राम में जूस की एक दुकान से शराब तस्‍करी होने का खुलासा हुआ है। आरोपी दुकानदार जूस की आड़ में देर रात तक लोगों को शराब भी बेचता था। इस शराब तस्‍करी का खुलासा सिविल वर्दी में जांच के लिए पहुंचे पुलिसकर्मियों ने किया। आरोपी को गिरफ्तार कर दुकान के अंदर से शराब की तीन पेटियां बरामद की गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जूस की दुकान पर शराब तस्‍करी करने वाला गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • आरोपी ठेका बंद होने के बाद आने वाले ग्राहकों को देता था शराब
  • हर शराब की बोतल पर आरोपी करता था पचास से साठ रुपये की वसूली
  • आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर बरामद की गई शराब की तीन पेटियां

Gurugram: गुरुग्राम में जूस की एक दुकान पर फलों का जूस पीने गए पुलिसकर्मियों ने शराब तस्‍करी के मामले का खुलासा कर दिया। दरअसल, सिविल वर्दी में पहुंचे पुलिसकर्मी जिस दुकान पर खड़े होकर जूस पी रहे थे, उस दुकान पर शराब की अवैध बिक्री होती थी। दुकानदार पुलिसकर्मियों को पहचान नहीं पाया और उसके सामने ही शराब की बोतल बेचने लगा। शराब बिक्री का यह अनोखा तरीका देख पहले तो पुलिसकर्मियों के होश उड़े और फिर शराब तस्‍करी कर रहे आरोपी दुकानदार के।

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार यह पूरा मामला फरुखनगर के गांव झुंडसराय का है। यहां पर जूस पीने के लिए पहुंचे गुरुग्राम पुलिस के जवानों ने शराब की तस्‍करी पकड़ी। जांच के दौरान दुकान के अंदर से पुलिस ने तीन पेटी शराब की बरामद की। जिसके बाद आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की पहचान झुंडसराय गांव के शिव कुमार के रूप में हुई है।

आरोपी दुकानदार देर रात तक बेचता था शराब

पुलिस के अनुसार यहां पर एक व्यक्ति लंबे समय से जूस बेचने की आड़ में अवैध रूप से शराब बेच रहा था। इसकी जानकारी पुलिस को लगी तो जांच करने के लिए सिविल ड्रेस में पुलिस के जवानों को भेजा गया। पुलिस के जवान वहां खड़े होकर जूस पी रहे थे कि तभी आरोपी दुकानदार ने एक व्‍यक्ति को दुकान के अंदर से शराब लाकर बेचने लगा। यह देख पुलिसकर्मियों ने आरोपी को दबोच लिया। जांच में पता चला कि आरोपित ने जूस की दुकान में ही एक बेंच डाल रखी थी, जिसके नीचे वह पेटी में शराब की बोतल रखता था। यहां पर ठेके से शराब की बोतल लाकर उसे पचास से साठ रुपये अधिक में बेचता था। पुलिस ने बेंच के नीचे से ही शराब की तीन पेटी बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो यहां पर देर रात ठेका बंद होने के बाद आने वाले ग्राहकों को शराब बेचा करता था।