लाइव टीवी

Pak Refugees: जोधपुर में 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की मौत से हड़कंप, 6 व्यस्क और 5 बच्चे शामिल

Updated Aug 09, 2020 | 13:22 IST

Pakistani 11 refugees Death in Jodhpur: जोधपुर में 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की मौत का मामला सामने आया है जिससे वहां सनसनी फैल गई है, देसू थाने के लोड़ता क्षेत्र में ये घटना सामने आई है।

Loading ...
अभी मौत के कारणों का पता नहीं चला है, मृतकों में 6 व्यस्क और 5 बच्चे शामिल हैं

राजस्थान के जोधपुर से इतवार को एक बड़ी घटना सामने आई है बताया जा रहा है कि राजस्थान के जोधपुर में 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की मौत हुई है कयास है कि जहरीली गैस या जहर खुरानी से मौतें हुई हैं, हालांकि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चला है, मृतकों में 6 व्यस्क और 5 बच्चे शामिल हैं। देसू थाने के लोड़ता क्षेत्र में ये घटना सामने आई है, इतने लोगों की एक साथ मौत से वहां हड़कंप मच गया है।

देसू थाना अधिकारी व पुलिस के बड़े आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और इस मामले की की जांच में जुटे हैं।सभी मृतक पाकिस्तान से विस्थापित बताए जा रहे हैं ये सभी लोग अचलावता गांव में खेती का काम करते थे, कहा जा रहा है कि कुछ समय पहले ही ये सभी लोग पाकिस्तान से जोधपुर आए थे और ये लोग गांव के खेत पर काम करते थे और पास ही में बनी झोपड़ी में एक साथ रहते थे।

जांच के दौरान यह बात सामने आई कि इस परिवार में कुल 12 लोग बताए जा रहे हैं,जिनमें से 11 लोगों की मौत हो गई वहीं परिवार का एक सदस्य रात में नलकूप की तरफ चला गया था और वहीं सो गया था। सुबह जब देखा तो परिवार के 11 सदस्यों की मौत हो चुकी थी।

पुलिस की एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची है और घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किये हैं, मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है, कहा जा रहा है कि शवों के पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ हो पाएगी, शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।