लाइव टीवी

पुलवामा में 'अंसार गजवत उल हिंद' के 3 आतंकी ढेर, CRPF और पुलिस के साथ सेना ने चलाया अभियान

Updated Feb 19, 2020 | 08:45 IST

3 Terrorist killed in Pulwama: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल सेक्टर में सुरक्षाबलों ने संयुक्त अभियान में 'अंसार गजवत उल हिंद' के 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
सुरक्षाबलों ने ढेर किए 3 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से आतंकियों के खिलाफ यह अभियान चलाया गया था। घाटी में पुलवामा जिले के त्राल सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ हुई। मारे गए आतंकियों की पहचान जंजीर रफीक वानी, राजा उमर मकबूल भट और उज़ैर अमीन भट के रूप में की गई है। सभी 3 आतंकवादी आतंकवादी संगठन 'अंसार गज़वा उल हिंद' के हैं।

सुरक्षा बलों ने इस क्षेत्र की घेराबंदी की और दक्षिण कश्मीर जिले में तलाशी अभियान जारी है। मुठभेड़ शुरू होने पर तीन आतंकी यहां मौजूद थे। रिपोर्ट्स के अनुसार सुरक्षा बलों को क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिली थी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद मंगलवार देर रात सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले के त्राल इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

अधिकारी ने बताया कि इस मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और घटना की विस्तृत जानकारी मिलना अभी बाकी है। फिलहाल इस खबर पर और ज्यादा अपडेट का इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।