लाइव टीवी

कोरोना मरीज ने अस्पताल के बाहर से बनाया वीडिया, कहा- बिगड़ रही हालत, लेकिन नहीं किया जा रहा एडमिट

Updated Apr 23, 2020 | 00:41 IST

कोरोना वायरस से संक्रमित दिल्ली के एक शख्स ने वीडियो बनाकर शिकायत की कि वह 2 घंटे से लोक नायक जय प्रकाश नारायण (LNJP) अस्पताल के बाहर खड़ा है, लेकिन उसे भर्ती नहीं किया जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज

नई दिल्ली: राजाधानी दिल्ली में एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ने शिकायत की कि उसे और उसके परिवार के सदस्यों को लोक नायक जय प्रकाश नारायण (LNJP) अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है। खुद के बनाए वीडियो में यह आदमी शिकायत करता है कि मंगलवार रात उनकी कोरोनो पॉजिटिव रिपोर्ट आई, इसके बावजूद एलएनजेपी अस्पताल में उन्हें एडमिट नहीं किया जा रहा है।

वीडियो में वो कहते हैं, 'मैं पिछले दो घंटे से एलएनजेपी के बाहर खड़ा हूं। मेरे भाई, बेटा और भतीजा मेरे साथ हैं। यहां कोई भी हमारी सुनवाई नहीं कर रहा। थाने में हमारी पूरी जानकारी है। मेरी हालात अब बिगड़ रही है, मैं चाहता हूं कि मुझे यहां एडमिट किया जाए। डॉक्टर और स्टाफ मना कर रहा है। घर में अभी 7 और मरीज हैं। यहां हमें कोई मदद नहीं मिल रही है।'

इससे पहले दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने वीडियो बनाकर दिल्ली के चौधरी ब्रह्म प्रकाश आयुर्वेद चरक संस्थान में सुविधाओं को लेकर शिकायत की थी। वीडियो में कोरोना पीड़ित दिल्ली पुलिस कांस्टेबल सचिन कुमार तोमर कहते हैं, 'हमारे यहां पर एक ही बरामदे में 20 लोग हैं। 20 आदमियों के लिए एकी ही बाथरूम है। हम अगर कोई दवाई भी मांगते हैं तो किसी को कोई दवाई नहीं दी जाती। किसी को गर्म पानी नहीं दिया जाता। कल से चादर नहीं बदली। बार-बार बोल रहे हैं लेकिन तकिए का कवर नहीं बदला गया।'  

दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 92 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,248 हो गई है। इसके अलावा एक व्यक्ति की मौत के बाद मृतकों की तादाद 48 हो चुकी है। दिल्ली में अभी तक 724 लोग ठीक हो चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।