लाइव टीवी

जूते पर लिखा हुआ था 'ठाकुर', सड़क किनारे बेचने वाली की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने दर्ज किया केस

Updated Jan 06, 2021 | 16:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सड़क किनारे जूता बेचने वाले दुकानदार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उसके खिलाफ केस दर्ज हो गया है। दरअसल, वो जो जूते बेच रहा था उन पर जातिसूचक शब्द जैसे ठाकुर लिखा हुआ था।

Loading ...
जूते पर लिखा जातिसूचक शब्द

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सड़क किनारे जूते बेचने वाला शख्स मुश्किल में फंस गया है। दरअसल, वह जो जूते बेच रहा था उनमें जातिसूचक शब्द लिखा हुआ था। इसी को लेकर आपत्ति जताई गई और इसका वीडियो भी वायरल हुआ। पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया है। 

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया, 'विशाल चौहान नाम के एक शख्स ने सूचना दी कि नासिर नाम का एक शख्स अपनी दुकान पर जूता बेच रहा है और जूते पर जातिसूचक शख्द जैसे ठाकुर लिखा हुआ है। सूचना के आधार पर थाना गुलावठी में केस दर्ज किया गया है।'

बुलंदशहर पुलिस ने बताया कि जातिसूचक शब्द लिखे जूते बेचने एवं मना करने पर मारपीट के संबंध में थाना गुलावटी पर धारा 153A/323, 404 के तहत मामला दर्ज किया गया है। विवाद बढ़ने की संभावना को देखते हुए पूछताछ हेतु युवक को थाने लाया गया था, युवक को गिरफ्तार नहीं किया गया। पूछताथ के बाद युवक को छोड़ दिया गया। 

वायरल वीडियो में दुकानदार से कुछ लोग कह रहे हैं कि तुझे ये जूते हटा लेने चाहिए थे। इस पर दुकानदार कहता है कि मैं थोड़ी बना रहा हूं इन जूतों को या मैं देखकर लाया हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।