लाइव टीवी

Ram Mandir: इशारों इशारों में BJP पर निशाना, अभिषेक संघवी बोले- 'मुंह में राम, मन में नाथूराम'

Updated Oct 16, 2019 | 18:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राम मंदिर मामले की सुनवाई बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में पूरी हो चुकी है और कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। इस बीच कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने इशारों इशारों में बीजेपी पर निशाना साधा है।

Loading ...
अभिषेक मनु सिंघवी
मुख्य बातें
  • राममंदिर मामले की सुनवाई पूरी होने के बाद अभिषेक मनु सिंघवी ने किया ट्वीट
  • लिखा- 'मुंह में राम, मन में नाथूराम'
  • सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद मामले में सुरक्षित रखा फैसला

नई दिल्ली: अयोध्या राम मंदिर बाबरी मस्जिद विवाद के मामले में फैसला आने वाला है। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई पूरी हो गई है और न्यायालय ने फैसला अपने पास सुरक्षित रख लिया है। सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई 40 दिन तक चली। इस बीच कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने इशारों इशारों में बीजेपी पर निशाना साधा है और सत्ताधारी पार्टी की सोच पर सवाल खड़े किए हैं।

सिंघवी ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'मुंह में राम, मन में नाथूराम । हे राम।' इसके बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने इस ट्वीट को लेकर स्पष्टीकरण देने की कोशिश की। उन्होंने लिखा, 'यह बिल्कुल भी आश्चर्य की बात नहीं है कि कुछ चैनल जो वास्तव में पत्रकारिता नहीं कर रहे हैं, मेरे ट्वीट को तोड़ने मरोड़ने की कोशिश करेंगे। सच्चे राम भक्त गांधी विरोधी और नाथूराम गोडसे समर्थक वाले विचारों का कभी समर्थन नहीं करेंगे।'

भारत के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अगुवाई वाली पांच जजों वाली एससी बेंच के फैसले के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने भगवान राम और महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को जोड़ने वाला ट्वीट किया।

सिंघवी हिंदू महासभा जैसे कई समूहों की ओर से दक्षिणपंथी जिंगोवाद की बार-बार की घटनाओं का जिक्र कर रहे थे जो कि नाथूराम गोडसे का समर्थन करते हैं और हर साल उनका जन्मदिन मनाते हैं। कांग्रेस कई मौकों पर देश में दक्षिणपंथी समूह के साथ खड़ी नजर आई। इस बार भी कुछ ऐसा ही दिख रहा है। हिंदू महासभा जैसे समूहों के बहाने कांग्रेस बीजेपी पर भी निशाना साध रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।