लाइव टीवी

Make in India की अधीर रंजन चौधरी ने उड़ाई खिल्ली, बोले अब 'रेप इन इंडिया' हुआ

Updated Dec 10, 2019 | 13:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी अपने विवादित बोल के लिए जाने जाते हैं। एक बार उसी परंपरा को निभाते हुए उन्होंने कहा कि मेक इन इंडिया अब रेप इन इंडिया की तरफ अग्रसर हो रही है।

Loading ...
लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं अधीर रंजन चौधरी
मुख्य बातें
  • अधीर रंजन चौधरी बोले- मेक इन इंडिया अब रेप इन इंडिया की तरफ बढ़ा
  • 'महिला सुरक्षा पर पीएम नरेंद्र मोदी क्यों साध लेते हैं चुप्पी'
  • 'बीजेपी के नारों, वादों और दावों में है काफी फर्क'

नई दिल्ली। हाल ही में गैंगरेप की कुछ घटनाओं के बाद देश का मूड कुछ बदला बदला सा है। तेलंगाना में गैंगरेप के आरोपियों को मुठभेड़ में मारे जाने के बाद कुछ राजनीतिक दलों के नेताओं को शिकायत भी रही। खासतौर से कांग्रेस के सांसद शशि थरूर ने कहा कि इस तरह से न्याय करना न्यायित प्रक्रिया का ही माखौल है। आरोपों- प्रत्यारोप के बीच यूपी से भी दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। उन्नाव में गैंगरेप के आरोपियों ने पीड़िता को जला दिया जिसकी बाद में दिल्ली के सफदरजंग में मौत हो गई। कांग्रेस और दूसरे दलों के नेताओं को बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ के नारे पर तंज कसने का मौका मिल गया। 

मंगलवार को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी महिला सुरक्षा का सवाल उठा रहे थे और विवादित बोल के जरिए कहा कि मेक इन इंडिया पर रेप इन इंडिया के रास्ते पर है। उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा के बारे में पीएम नरेंद्र मोदी जिक्र करते रहते हैं। लेकिन हाल में घटी कुछ घटनाओं पर उन्होंने चुप्पी साध ली है। 


अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में क्या हो रहा है किसी से छिपी बात नहीं है। गैंगरेप के जितने मामले सामने आए हैं उनमें बीजेपी से संबंधित लोगों के नाम सामने आए हैं। सिर्फ शब्दों के जरिए इस तरह की घटनाओं पर लगाम नहीं लगाई जा सकती है। जब बीजेपी शासित राज्यों की सरकारें किसी न किसी रूप में आरोपियों को बचाने की कोशिश करेंगी तो इस तरह की शर्मनाक घटनाएं दस्तक देती रहेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।