लाइव टीवी

'मैन वर्सेस वाइल्‍ड' में पीएम मोदी के बाद अब दिखेंगे सुपरस्‍टार रजनीकांत, एक्टिविस्‍ट्स ने उठाए सवाल

Updated Jan 28, 2020 | 12:54 IST

Rajnikanth to be featured in Man vs wild: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब सुपरस्‍टार रजनीकांत 'मैन वर्सेस वाइल्‍ड' शो में नजर आएंगे। बियर ग्रिल्‍स के इस शो को लेकर रजनीकांत के प्रशंसक उत्‍साहित हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
पीएम मोदी के बद अब सुपरस्‍टार रजनीकांत मैन वर्सेस वाइल्‍ड' में नजर आएंगे (फाइल फोटो)

बेंगलुरु : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब मशहूर एक्‍टर रजनीकांत डिस्‍कवरी चैनल के मशहूर शो 'मैन वर्सेस वाइल्‍ड' में नजर आएंगे। इस शो की शूटिंग कर्नाटक में बांदीपुर नेशनल पार्क के टाइगर रिजर्व जोन में होगी। इस वाइल्‍डलाइफ एडवेंचर शो के लिए वह मेजबान बियर ग्रिल्‍स के साथ शूटिंग करेंगे। शो में रजनीकांत की एंट्री को लेकर जहां उनके प्रशंसक उत्‍साहित हैं, वहीं पर्यावरणविदों ने इसे लेकर सवाल भी उठाए हैं।

इस मशहूर शो के लिए शूटिंग मंगलवार (28 जनवरी) और गुरुवार (30 जनवरी) को होनी है। शूटिंग करीब 6 घंटे तक चलने वाली है। वे बांदीपुर नेशनल पार्क के टाइगर रिजर्व में उन क्षेत्रों में शूटिंग करेंगे, जो गैर-पर्यटन जोन हैं। पर्यावरणविदों ने जहां टाइगर रिजर्व जोन में शूटिंग को लेकर सवाल उठाए हैं, वहीं वन अधिकारियों का कहना है कि इसके लिए हर स्‍तर पर मंजूरी ली गई है।

बताया जा रहा है कि शो के लिए दो दिन की शूटिंग के दौरान रजनीकांत के साथ-साथ अक्षय कुमार भी इसका हिस्‍सा बनेंगे। बॉलीवुड स्‍टार के साथ शो की शूटिंग 30 जनवरी को होने की बात सामने आ रही है। पर्यावरणविदों ने यह कहते हुए टाइगर रिजर्व जोन में शूटिंग का विरोध किया है कि इससे इंसानों और जानवरों के बीच संघर्ष बढ़ेगा। उनका यह भी कहना है कि ऐसे मामले बढ़ रहे हैं, जिसे देखते हुए वन विभाग को सतर्कता बरतने की जरूरत है।

यह शो बीते साल अगस्‍त में सुर्खियों में आया था, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस शो के खास मेहमान बने थे। यह शो लोकसभा चुनाव के कुछ ही महीनों बाद सामने आया था, जिसमें पीएम मोदी का अलग ही अंदाज सामने आया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।