लाइव टीवी

कोरोना वायरस: एम्स झज्जर में सुविधाओं से खुश मरकज के मरीज, डॉक्टर्स और पीएम मोदी की तारीफ की

Updated Apr 27, 2020 | 21:33 IST

Markaz patients in AIIMS Jhajjar: कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरकज के मरीज एम्स झज्जर में सुविधाओं से खुश हैं। उन्होंने इसके लिए डॉक्टर्स और पीएम मोदी की तारीफ की है।

Loading ...
कोविड-19 वार्ड में मरीजों के पास मौजूद हेल्थ केयर अधिकारी।

झज्जर: पिछले महीने दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम के बाद कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी थी। जमात से जुड़े सैकड़ों की तादाद में लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इन मरीजों में से कई ठीक हो चुके हैं तो वहीं बाकी का इलाज चल रहा है। कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरकज से संबंधित कुछ लोगों का इलाज हरियाणा के झज्जर स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS)में भी हो रहा है। यहां भर्ती इनमें से कुछ मरीजों ने डॉक्टरों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर प्रशंसा की है। मरकज से संबंधित इन कोरोना मरीजों ने उपचार के साथ-साथ सुविधाओं के लिए आभार व्यक्त किया।

'प्रधानमंत्री बहुत अच्छा काम कर रहे हैं'

मरकज के एक कोरोना मरीज ने झज्जर एम्स में इलाज को लेकर कहा कि यहां कोई दिक्कत नहीं हुई। बहुत बढ़िया देखभाल हुई है। हम प्रधानमंत्री के आभारी हैं। प्रधानमंत्री  कोरोना को खत्म करने के लिए इतना बड़ा मिशन लेकर आगे बढ़ रहे हैं। प्रधानमंत्री बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। वहीं, दूसरे मरीज ने कहा कि यहां सबकुछ अच्छा है। खाना और बाकी चीजों का भी पूरा ख्या रखा जा रहा है। स्टाफ भी पूरा सहयोगा करता है और नियमित तौर पर ट्रीटमेंट के बारे में जानकारी दी जाती है। यह सुनकर कोविड-19 वार्ड में मरीजों के पास मौजूद हेल्थ केयर अधिकारी उनसे कहते हैं दुआ है आप सभी लोग जल्द ठीक होकर वापस अपने घर चले जाएं।

देखें वीडियो...

हरियाणा में कोरोना मरीज 300 के करीब

हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। हरियाणा में कोरोना के 10 नए मामले सामने आने के बाद सोमवार को संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 306 हो गई। झज्जर जिले में कोरोना के पांच, सोनीपत में दो, पानीपत, अम्बाला और फरीदाबाद में एक मामला मिला है। हालांकि, एक अच्छी खबर भी सामने आई। सोमवार को राज्य में 14 मरीज ठीक होकर घर वापस चले गए। अब ठीक होने वालों मरीजों का आंकड़ा 213 पहुंच गया है। राज्य में सबसे ज्यादा 57 मरीज नूंह के हैं। वहीं, गुरुग्राम (51) और फरीदाबाद (46) क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। 


Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।