लाइव टीवी

Bharuch Fire : गुजरात के भरूच में कोविड अस्पताल में आग, 18 लोगों की मौत

Updated May 01, 2021 | 09:04 IST

पुलिस अधीक्षक ने बताया, 'शॉर्ट सर्किट होने की वजह से पटेल वेलफेयर कोविड अस्पताल के आईसीयू में रात 12.30 बजे आग लग गई। आग को बुझा लिया गया है। शुरुआती रिपोर्टों में 18 लोगों के मारे जाने की खबर है।'

Loading ...
Bharuch Fire : गुजरात के भरूच में कोविड अस्पताल में आग, कम से कम 12 लोगों की मौत।

भरूच : गुजरात के भरूच स्थित एक कोविड-19 अस्पताल में आग लगने से कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पेटल वेलफेयर कोविड अस्पताल में यह आग शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात लगी।  भरूच के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शॉर्ट सर्किट की वजह से अस्पताल के आईसीयू में आग लगी। इस आग को बुझा लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया, 'शॉर्ट सर्किट होने की वजह से पटेल वेलफेयर कोविड अस्पताल के आईसीयू में रात 12.30 बजे आग लग गई। आग को बुझा लिया गया है।  इस आग में 12 लोगों के मारे जाने की खबर है। हम सुबह तक मृतकों के बारे में सही आंकड़ा दे पाएंगे।' 

घायल मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। दमकल विभाग के मुताबिक अस्पताल में आग लगने की सूचना उसे रात 12.55 बजे मिली। 

सीएम ने घटना पर शोक जताया
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस हादसे पर दुख जताया है। सीएम ने कहा कि भरूच अस्पताल में जान गंवाने वाले मरीजों, डॉक्टर और अस्पताल कर्मियों की मौत पर वह शोक जताते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार प्रत्येक पीड़ित परिवार को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक मदद देगी।

अस्पताल में करीब 70 मरीज भर्ती थे
बताया जा रहा है कि इस अस्पताल में करीब 70 मरीज भर्ती थे। चार मंजिला इस इस्पताल  में 24 मरीजों को आईसीयू में रखा गया था। आग लगने की खबर पाकर स्थानीय एवं दमकल विभाग के लोग पहुंचे और मरीजों को वहां से निकालकर दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।