लाइव टीवी

Bihar:राष्ट्रगान भी सही से नहीं गा सके बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल, आरजेडी ने शेयर किया वीडियो

Updated Nov 19, 2020 | 00:11 IST

बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ मेवालाल चौधरी को लेकर विवाद खड़े हो रहे हैं, आरजेडी ने उनका एक कार्यक्रम का वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया जिसमें वो राष्ट्रगान गाते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
नए शिक्षा मंत्री बने मेवालाल चौधरी को लेकर आरजेडी ने सवाल उठाए हैं

बिहार की नीतीश सरकार ने डॉ मेवालाल चौधरी  शिक्षा मंत्री बनाया है उनको लेकर विवाद पैदा हो गया है बताया जा रहा है आरजेडी ने उनके राष्ट्रगान को सही से ना गा पाने का एक वीडियो शेयर किया है। RJD ने वीडियो शेयर कर नीतीश को घेरा है और उनपर सवाल उठाए है, मेवालाल पर घोटाले के भी आरोप हैं।

गौरतलब है कि बिहार में नवगठित मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा कर दिया गया, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मेवालाल लाल चौधरी को शिक्षा विभाग की जिम्मेदारी दी गई है। नए शिक्षा मंत्री बने मेवालाल चौधरी को लेकर आरजेडी ने सवाल उठाए हैं, मेवालाल पर करप्शन के आरोप  लगे थे जिसे लेकर आरजेडी ने नीतीश को घेरे में लिया है।

आरजेडी ने मेवालाल को अहम जिम्मेदारी देने को लेकर विरोध जताया है, वहीं आरजेडी ने एक कार्यक्रम का वीडियो शेयर किया है जिसमें मेवालाल राष्ट्रगान गा रहे हैं, लेकिन वह उसे पूरा नहीं गा सके हैं।

डॉ मेवालाल चौधरी  भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति रह चुके हैं, आरजेडी ने ट्वीट कर कहा है कि भ्रष्टाचार के अनेक मामलों के आरोपी बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी को राष्ट्रगान भी नहीं आता, नीतीश कुमार जी शर्म बची है क्या? अंतरात्मा कहाँ डुबा दी?

क्या था डॉ. मेवालाल पर भ्रष्टाचार का मामला

मेवालाल चौधरी राजनीति में आने से पहले वर्ष 2015 तक वे भागलपुर कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति थे और साल 2015 में सेवानिवृत्ति के बाद राजनीति में आए, गौरतलब है कि एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी में 161 कनीय शिक्षक और वैज्ञानिकों की बहाली में धांधली का आरोप विपक्ष में रहते सुशील कुमार मोदी ने सदन में उठाया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।