लाइव टीवी

Kashmir : सोपोर में भाजपा नेता मेहराज अगवा, तलाश में जुटे सुरक्षाबल

Updated Jul 15, 2020 | 12:47 IST

BJP leader abducted in Sopore : जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता का अपहरण कर लिया गया है। अपहरण की यह घटना बारामूला जिले के सोपोर में हुई है। सुरक्षाबल भाजपा नेता की तलाश में जुट गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
सोपोर में भाजपा नेता मेहराज अगवा, तलाश में जुटे सुरक्षाबल।
मुख्य बातें
  • सोपोर से बुधवार सुबह अगवा हुए भाजपा नेता मेहराज दीन मल्ला
  • सुरक्षाबलों ने शुरू की तलाश, अज्ञात लोगों ने किया अपहरण
  • गत आठ जुलाई को भाजपा नेता वसीम बारी की हुई हत्या

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को निशाना बनाना जारी है। अब बारामूला जिले के सोपोर इलाके में भाजपा नेता मेहराज दीन मल्ला को अगवा किया गया है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक महेराज को बुधवार सुबह अज्ञात लोगों ने अगवा कर लिया। मेहराज में म्यून्सिपल कमेटी (एमसी) के उपाध्यक्ष हैं। भाजपा के इस अगवा नेता को ढूंढने के लिए इलाके में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया है। कुछ दिनों पहले आतंकवादियों ने भाजपा नेता वसीम अहमद बारी, उनके भाई और पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। बारी की हत्या के बाद मेहराज का अपहरण हुआ है। 

बुधवार सुबह हुई अपहरण की घटना
मीडिया रिपोर्टों में स्थानीय लोगों के हवाले से कहा गया है कि कुछ अज्ञात लोगों ने बुधवार सुबह मल्ला को अगवा कर लिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि इससे पहले कि लोग कुछ कर पाते उनका अपहरण हो गया। केआईएनएस न्यूज सर्विक के मुताबिक सोपोर के एसएसपी जावेद इकबाल ने बताया कि भाजपा नेता की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा, 'यह यह देख रहे हैं कि उन्हें किसने अगवा किया।' इस बीच, खबर यह भी है कि पिछले पांच दिनों में भाजपा के दो युवा नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है।

भाजपा नेता वसीम बारी की हत्या
गत आठ जुलाई को आतंकवादियों ने भाजपा नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। इन तीनों की हत्या उस समय हुई जब ये अपनी दुकान पर मौजूद थे। इसी दौरान बाइक सवार आतंकवादियों ने इन्हें गोली मार दी। घायल अवस्था में इन लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां इनकी मौत हो गई।

भाजपा नेताओं ने की निंदा
भाजपा नेता की हत्या का संज्ञान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिया और उन्होंने इस बारे में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से बात की। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने अपने एक ट्वीट में कहा, 'मैं इस हमले की निंदा करता हूं। दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं।' भाजपा नेता राम माधव ने भाजपा नेता की हत्या पर दुख जताया। जबकि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा नेता का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।