लाइव टीवी

Tribute to Rishi Kapoor :अपनी कलाकारी का लोहा मनवाने वाले 'ऋषि कपूर' को लोग इस तरह कर रहे हैं याद

Updated Apr 30, 2020 | 13:07 IST

Rishi Kapoor Demise People Pay Tribute:बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया है लोग उन्हें याद करते हुए  श्रद्धांजलि दे रहे हैं, सोशल मीडिया पर इसको लेकर ट्वीट किए जा रहे हैं।

Loading ...
ऋषि कपूर पिछले साल ही कैंसर के लंबे इलाज के बाद न्यूयॉर्क से भारत लौटे थे

नई दिल्ली: बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया है, ऋषि लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे,कल देर रात ऋषि को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वे पिछले साल ही कैंसर के लंबे इलाज के बाद न्यूयॉर्क से भारत लौटे थे, लेकिन उनका कैंसर वापस आ गया था,इरफान खान के बाद बॉलीवुड को ये दूसरा बड़ा झटका है।

ऋषि कपूर अमेरिका में करीब एक साल इलाज करवाने के बाद बीते सितंबर भारत लौटे थे,फरवरी में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका था। ऋषि की मौत के बाद उन्हें याद करते हुए ट्वीट किए गए हैं।

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ऋषि को याद करते हुए लिखा- ऋषि कपूर के असामयिक निधन से गहरा दुःख हुआ है। उनके सदाबहार और प्रसन्नचित्त व्यक्तित्व तथा ऊर्जा के कारण यह विश्वास करना मुश्किल है कि वे नहीं रहे।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उन्हें महान कलाकार बताते हुए याद किया है।

कवि कुमार विश्वास ने उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि देते हुए लिखा-बाल कलाकार से ले कर चार्मिंग युवा, एक परिपक्व अभिनेता और फिर एक वरिष्ठ अभिनेता, आप से राब्ता बना ही रहा ! 

झारखंड के सीएम हेमंत सोरन ने भी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।