लाइव टीवी

सुशांत केस में नतीजे और बिना दुविधा वाली होगी फॉरेंसिक रिपोर्ट, Times Now से बोले CBI के सूत्र 

Updated Sep 14, 2020 | 21:45 IST

Sushant Singh death case: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई की फॉरेंसिक रिपोर्ट अगले कुछ दिनों में आ सकती है। सीबीआई के सूत्रों ने Times Now को बताया है कि इस केस में फॉरेंसिक रिपोर्ट नतीजे वाली होगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
सुशांत मौत मामले में नतीजे और बिना दुविधा वाली होगी फॉरेंसिक रिपोर्ट,  Times Now से बोले CBI के सूत्र 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह मौत मामले में टाइम्स नाउ के खुलासों से घबड़ाई 'लॉबी' ने चैनल को ट्रोल किया
  • सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि चैनल की रिपोर्टिंग सही दिशा में है, सच्चाई के करीब है
  • सूत्रों ने बताया कि सुशांत मौत मामले में फॉरेसिंग रिपोर्ट नतीजे वाली होगी, इसमें दुविधा नहीं होगी

नई दिल्ली : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत पर उनके परिवार, आम लोगों और करोड़ों प्रशंसकों ने जो आशंकाएं जताई हैं, वह सही साबित हो सकती हैं। सीबीआई के सूत्रों ने टाइम्स नाउ को बताया है कि सुशांत सिंह मौत की फॉरेंसिक विश्लेषण करने वाली मेडिकल टीम अगले कुछ दिनों में अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करेगी और यह रिपोर्ट पूरी तरह से 'निष्कर्ष' वाली होगी। इस रिपोर्ट में अभिनेता की 'हत्या' या 'आत्महत्या' को लेकर कोई दुविधा नहीं रहने वाली है। विश्वस्त सूत्रों का कहना है कि अभिनेता की मौत मामले में टाइम्स नाउ की रिपोर्टिंग सही साबित हो सकती है। सूत्रों का कहना है कि एम्स के डॉक्टरों वाले पैनल की यह रिपोर्ट अगले कुछ दिनों में सार्वजनिक हो सकती है। बता दें कि सुशांत केस में टाइम्स नाउ की रिपोर्टिंग पर कुछ लोगों ने सवाल उठाए हैं। सूत्रों का कहना है कि सुशांत मामले में टाइम्स नाउ की रिपोर्टिंग सही दिशा में है।  

दरअसल, महाराष्ट्र सरकार, 'लॉबी' और कुछ समर्थक सुशांत सिंह की रहस्यमय मौत को 'आत्महत्या' बताने पर तुले हैं लेकिन सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि यह केस 'आत्महत्या' नहीं 'हत्या' के ज्यादा करीब जाती दिख रहा है। फॉरेंसिक रिपोर्ट से यह बात बिल्कुल साफ हो सकती है। जाहिर है कि टाइम्स नाउ के खुलासों पर सीबीआई के सूत्रों ने एक तरह से मुहर लगा दी है। इस रिपोर्ट से उन लोगों को झटका लगेगा जो चैनल की खुलासों पर सवाल खड़ा करते आए हैं।

टाइम्स नाउ सुशांत सिंह की मौत मामले में तह तक पहुंचना चाहता है लेकिन 'लॉबी' नहीं चाहती कि अभिनेता की मौत की सच्चाई सामने आए। बता दें कि टाइम्स नाउ ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के ड्रग चैट्स पर खुलासे किए हैं। बता दें कि रिया के ड्रग चैट्स के बारे में सबसे पहले टाइम्स नाउ ने खुलासा किया। इसके बाद एनसीबी ने इन खुलासों पर कार्रवाई करते हुए पूछताछ और गिरफ्तारियां कीं। चैनल के खुलासों को 'फर्जी' बताकर ट्रोल किया गया है लेकिन आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज कर एक तरह से अदालत ने भी टाइम्स नाउ के खुलासों पर मुहर लगा दी।

गौरतलब है कि गत 11 सितंबर को टाइम्स नाउ ने सबसे पहले यह खुलासा किया कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन थंबाटा का नाम लिया है। इस खुलासे के बाद 'लॉबी' चैनल की इस रिपोर्ट को फर्जी बताकर ट्रोल करने लगी। ट्रोल करने वाले ये भूल गए कि ये नाम टाइम्स नाउ ने नहीं बल्कि एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने लिए हैं। चैनल ने अपना पत्रकारिता का धर्म निभाते हुए केवल रिपोर्टिंग की।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।