लाइव टीवी

ममता बनर्जी के भतीजे की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची CBI टीम

Updated Feb 21, 2021 | 14:58 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

Abhishek Banerjee: टीएमसी सांसद और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सीबीआई की टीम उनके आवास पर पहुंची है।

Loading ...
अभिषेक बनर्जी

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल से इस समय बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर सीबीआई की टीम पहुंची है। उन्हें कोयला तस्करी मामले की जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया गया है। 3 सदस्यों की टीम अभिषेक के आवास पर पहुंची है। जानकारी मिली है कि सीबीआई अभिषेक बनर्जी के परिवार के सदस्यों को नोटिस देने के लिए दक्षिण कोलकाता स्थित उनके आवास पहुंची। जांच एजेंसी ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी को समन भेजा है। 

कोयला तस्करी मामले में सीबीआई ने हाल ही में बंगाल में कई स्थानों पर छापेमारी की है। सीबीआई ने शुक्रवार को कोयला घोटाला मामले में पश्चिम बंगाल के चार जिलों में 13 स्थानों पर तलाशी ली। पुरुलिया, बांकुरा, पश्चिम बर्धमान और कोलकाता में सीबीआई ने छापे मारे। कोलकाता और बांकुड़ा में अमिया स्टील प्रा लि के परिसर पर और गिरोह के संदिग्ध सरगना अनूप मांझी के कथित सहयोगी जयदीप मंडल के परिसर पर भी छापेमारी की गई।

सीबीआई ने मांझी उर्फ लाला, ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड (ईसीएल) के महाप्रबंधक अमित कुमार धर और जयेश चंद्र राय, ईसीएल के सुरक्षा प्रमुख तन्मय दास, कुनुस्तोरिया के क्षेत्र सुरक्षा निरीक्षक धनंजय राय एवं काजोर इलाके के सुरक्षा प्रभारी एवं एसएसआई देबाशीष मुखर्जी के खिलाफ पिछले वर्ष नवंबर माह में प्राथमिकी दर्ज की थी। आरोप है कि काजोर एवं कुनुस्तोरिया इलाकों में ईसीएल की लीज पर ली गई खदानों से अवैध खनन तथा कोयले की चोरी में मांझी लिप्त है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।