लाइव टीवी

दिल्ली: सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराई गईं सोनिया गांधी, हालत स्थिर

Updated Jul 30, 2020 | 20:25 IST

Sonia Gandhi: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज शाम 7 बजे दिल्ली में सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें नियमित परीक्षण और जांच के लिए भर्ती कराया गया है।

Loading ...
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज शाम 7 बजे दिल्ली में सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें नियमित परीक्षण और जांच के लिए भर्ती कराया गया है। डॉ. डीएस राणा, अध्यक्ष (बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट), सर गंगा राम अस्पताल ने बताया कि उनकी हालत फिलहाल स्थिर है। इससे पहले फरवरी में पेट दर्द की शिकायत के बाद सोनिया गांधी को इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कांग्रेस अध्यक्ष ने आज ही पार्टी के राज्यसभा सदस्यों के साथ वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए बैठक की जिसमें वर्तमान राजनीतिक हालात और कुछ अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक सोनिया की अगुवाई में हुई इस बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद, कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, दिग्विजय सिंह, जयराम रमेश और कई अन्य राज्यसभा सदस्य मौजूद थे। माना जा रहा है कि इस बैठक में कोरोना महामारी से संबंधित हालात, राजस्थान के राजनीतिक संकट की पृष्ठभूमि में मौजूदा राजनीतिक परिस्थिति, लद्दाख में चीन के साथ गतिरोध और अर्थव्यवस्था की स्थिति पर मुख्य रूप से चर्चा हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।